Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao भाजपा विधायक से अधिकारी ने की अभद्रता,योगी सरकार में विद्युत अधिकारी...

Unnao भाजपा विधायक से अधिकारी ने की अभद्रता,योगी सरकार में विद्युत अधिकारी नहीं सुनते विधायकों की बात

बिजली विभाग के हसनगंज अधिशासी अभियंता ने की सफीपुर विधायक से फोन पर अभद्रता

Unnao विधायक की शिकायत पर सीडीओ उन्नाव ने लगाई फटकार, अब दर्ज होगा मुकदमा

सफीपुर: बिजली विभाग की लापरवाही से परेशान जनता के लिए क्षेत्रीय विधायक बंबालाल हसनगंज विद्युत अधिशासी अभियंता रजनीश चंद अनुरागी को खराब ट्रांसफार्मर बदले जाने के संबंध में जब बात करने की कोशिश की अधिशासी अभियंता विधायक को ही सुना डाला, यह बात सफीपुर विधायक बंबालाल को नागवार गुजरी और उन्होंने इसकी शिकायत मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल से कि जिस पर तत्काल जिले के विद्युत विभाग के आला अधिकारियों की बैठक बुलाई गई। अधिशासी अभियंता को फटकार भी लगाई गई और क्षेत्रीय विधायक से अभद्रता करने पर मुकदमा भी दर्ज करने की बात कही गई।

मामला मियागंज पावर हाउस से संबंधित है जहां पर कई दिनों से खराब ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया जिसकी शिकायत क्षेत्रीय लोगों ने सफीपुर विधानसभा भाजपा विधायक बंबा लाल दिवाकर शेर की इस पर उन्होंने अधिशासी अभियंता हसनगंज को फोन किया तो कई बार विद्युत विभाग के अधिकारी ने फोन नहीं उठाया। कई बार प्रयास करने पर फोन उठाने पर बोले कि” मुझे बार-बार फोन क्यों करते हो लगता है आप सिर्फ क्षेत्र की बिजली समस्या के लिए ही विधायक बनाए गए हो, छोटे छोटे काम के लिए आप मुझे रोज फोन करते हो मैं लाइन मैन नहीं हूं जो तुम्हारी हर समस्या का समाधान करूंगा सब स्टेशन से होगा 1 दिन में एक ही काम के लिए मुझे कई बार फोन मत किया करो”।

इस पर विधायक बंबालाल ने तत्काल जिला अधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर अधिशासी अभियंता की शिकायत की जिस पर मांग की कि ऐसे असंवेदनशील और अनुशासन हीन अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई की जाए जो आम नागरिक छोड़ो निर्वाचित विधायकों की बात नहीं सुनता।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES