Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao जिले के आला अधिकारियों ने कि सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की...

Unnao जिले के आला अधिकारियों ने कि सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील

उन्नाव जिलाधिकारी रवींद्र कुमार जी एवम पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने आज क्लक्ट्रेट स्थित पन्नालाल हाल में जनपद में शांति एवम सौहार्द बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं के साथ की बैठक कर सभी से जनपद में कायम गंगा~जमुनी संस्कृति की विरासत को संजोए रखने की अपील की।

जिला अधिकारी रविंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि मुझे बहुत ही खुशी है कि हमारे जनपद में कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी है सभी समुदाय के लोग शांतिपूर्ण तरीके से रह रहे हैं और आपस में भाईचारा कायम है। उन्होंने धर्म गुरुओं से भी यह बात कही कि सभी लोग अपने अपने समुदाय में लोगों से अपील करें कि शांति व्यवस्था कायम रखें और किसी के बहकावे में न आए। हम गंगा जमुनी तहजीब को जिंदा रखने के लिए हर प्रयास करेंगे। देश के युवा देश का भविष्य है उन्हें हम अराजकता और हिंसा की आग में नहीं झोंक सकते हम अपने आसपास किसी भी उत्तेजक और अप्रिय घटना को होने से रुकेंगे पुलिस प्रशासन का सहयोग भी करेंगे। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि अगर आपके आसपास कोई अनैतिक गतिविधियों नजर आ रही है तो आप तत्काल सूचना दें जिससे कि किसी भी अप्रिय घटना को होने से पहले ही रोका जा सके।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने इस मौके पर लोगों से कहा कि हम 2 बड़े शहरों के मध्य रहते हैं जहां पर हम ज्यादा सजगता और जिम्मेदारी से कार्य करेंगे इससे कि प्रदेश और देश में अमन चैन कायम रहें। सभी धर्म गुरुओं ने कहा कि हम प्रशासन और सरकार का सहयोग करें और कि को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहेंगे।

उर्वशी कश्यप संवाद दाता की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES