No menu items!
Monday, August 15, 2022
Homeउत्तर प्रदेशNational herald case: ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ जारी , कांग्रेस...

National herald case: ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ जारी , कांग्रेस नेताओ का ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

राहुल से ईडी की पूछताछ जारी, टायर फूंक नेताओं ने निकाला उबाल, अखिलेश ने कसा तंज - नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी नेता राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच के विरोध में प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाए

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर कहा कि ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह राहुल गांधी को निशाना बना रहे हैं।

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ जारी है। तीन अधिकारियों की टीम उनसे ताबड़तोड़ सवाल कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उग्र प्रदर्शन जारी है। कार्यकर्ताओं ने कई बैरिकेड तोड़ दिए और प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाए। राहुल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी मुख्यालय के बाहर हिरासत में लिया गया है। वहीं सरकार के विरोध में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस नेता अधीर रंजन धरने पर बैठ गए हैं।

_ED का मतलब ‘Examination in Democracy’- अखिलेश

वहीं राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।

कांग्रेस दफ्तर में दाखिल हुई पुलिस

इससे पहले पुलिस कांग्रेस दफ्तर के अंदर दाखिल हो गई। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस कांग्रेस ऑफिस के अंदर मारपीट कर रही है। इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी देखने को मिली। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है। वहीं कांग्रेस की महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

सोनिया गांधी से मिले थे राहुल गांधी

बतादें कि मंगलवार देर रात 1.30 बजे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल पहुंचे थे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 12 जून को कोविड से संबंधित शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES