No menu items!
Sunday, August 14, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी,...

Meerut News: भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, युवक पर केस दर्ज, अब नया वीडियो जारी कर ये कहा…

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Uttarpradesh meerut) सरधना नाहली गांव में विशेष समुदाय के युवक ने इंटरनेट मीडिया पर पूर्व विधायक संगीत सोम (bjp ex mla sangeet som) के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर वीडियो वायरल (Viral video) कर दी थी, जिसके बाद देर शाम ठाकुर समाज के लोग ने भारी संख्या में आरोपित के घर के बाहर पहुंचकर हंगामा किया। वहीं, सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। तुरंत ही भारी फोर्स के साथ अधिकारी गांव पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

नाहली निवासी अतिकुर्र उर्फ काला पुत्र इरशाद ने भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर अशोभनीय वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। बताया गया कि आरोपित आंध्र प्रदेश में फेरी लगाकर कपड़े बेचता है और वहीं पर है। दूसरी तरफ लोगों ने इस मामले पर हंगामा किआ। हंगामे की सूचना पर मुल्हेड़ा चौकी और थाना सरधना पुलिस सहित सरधना सीओ, सीओ दौराला और सीओ सदर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने मशक्कत कर भीड़ को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

दूसरी वीडियो में मांगी माफी
आरोपी ने अपनी दूसरी वीडियो वायरल कर भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम से माफी मांगते हुए कहा कि नशे में था, इस लिए अभद्र भाषा बोल गया। एडीएम प्रशासन सत्यप्रकाश सिंह भी गांव पहुंचे और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सरधना सीओ आरपी शाही ने बताया कि पुलिस ने देर रात अपनी तरफ से आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

sangeet som

संगीत सोम (सांकेतिक फोटो)

Source link

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES