No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBareillyमंडलायुक्त ने कांवड़ यात्रा और बकरीद के अवसर पर विद्युत,पानी, साफ-सफाई की...

Bareillyमंडलायुक्त ने कांवड़ यात्रा और बकरीद के अवसर पर विद्युत,पानी, साफ-सफाई की व्यवस्था करने के लिए निर्देश

Bareilly  _ मंडलायुक्त ने कावड़ यात्रा, बकरीद पर सभी अधिकारियों को विद्युत, पानी, साफ-सफाई करने के दिए निर्देश, मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे ने कहा कि श्रावण मास (कांवड़ यात्रा) 14 जुलाई से प्रारम्भ हो रहा है। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन रास्तों से श्रद्धालु आते हैं, उन सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त किया जाए। उन्होंने विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि कांवड़ यात्रा और जुलूस मार्गों पर जर्जर बिजली के तार आदि का प्रबंधन समय से करा लिया जाए ताकि श्रद्धालुओं को कोई समस्या उत्पन्न न हो।

मंडलायुक्त आज कमिश्नरी सभागार में ईदउज्जुहा (बकरीद) एवं श्रावण मास (कांवड़ यात्रा) के सम्बंध में एक बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं। बैठक में नगर आयुक्त श्री अभिषेक आनन्द, अपर आयुक्त प्रशासन श्री अरूण कुमार, बीडीए सचिव श्री योगेन्द्रर सिंह, मुख्य अभियन्ता विद्युत श्री संजय जैन, एडी हेल्थ डॉ. दीपक ओहरी, अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

 

मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे. ने नगर निगम को निर्देश दिए कि जहां जहां पर जलभराव की समस्या है वहां टीम लगाकर इस समस्या को दूर किया जाए। मंडलायुक्त ने नगर निगम व अधिशासी अभियन्ता विद्युत विभाग को कांवड़ यात्रा और बकरीद के अवसर पर विद्युत, पानी तथा साफ-सफाई की व्यवस्था किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने मंदिरों तथा मस्जिद के आस पास साफ सफाई की व्यवस्था किए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य अभियन्ता विद्युत को निर्देश दिए कि विद्युत सुरक्षा हेतु कांवड़ यात्रा के रास्तों पर जे.ई. की ड्यूटी लगाई जाए। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा और जुलूस मार्गों पर शराब व मीट आदि की खरीद व बिक्री नहीं होनी चाहिए। उन्होंने ए.डी. हेल्थ को निर्देश दिए कि जिन रास्तों से कांवड़ यात्रा निकलती है उन रास्तों पर स्वास्थ्य कैम्प लगाया जाए।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES