Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBareilly ईद की नमाज के बाद पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट और...

Bareilly ईद की नमाज के बाद पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट और पथराव में 5 महिलाएं घायल

Bareilly  नमाज के बाद पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए झगड़े में लाठी डंडे चलने लगे और एक दूसरे पर धारदार हथियारों से बार होने लगे। फिर इतना ही नही पथराव भी शुरू हो गया! जिसमें दोनों पक्षों की पांच महिलाएं घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर एक तरफ से 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार अव से लगभग 20 दिन पहले गांव के ही रेत खनन करने बालों की ट्रेक्टर ट्राली से दवकर 2 मासूम बच्चों की दर्द नाक मौत हो गई थी। पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था।जो अभी जेल में है। आरोप है कि रविवार को दोनो पक्ष नमाज पढ़ कर घर बापस लौट रहे थे। इसी बीच दोनो पक्ष आमने सामने आ गए। फिर क्या दोनो पक्ष के लोगो में लाठी डंडे चलने के साथ ही पथराव शुरू हो गया। जिसमें पहले पक्ष की महशर, शाहनूर व मुश्करिया घायल हो गई और दूसरी तरफ की खुशनमा,कमर जहां घायल हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिलाओं को इलाज को बरेली भेज दिया। प्रथम पक्ष के इंदर खां की तहरीर पर शहीद,शराफत,शाकिर व आरिफ सहित 4 लोगों के खिलाफ घर मे घुसकर गाली गलोंच मारपीट करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है। उधर दूसरे पक्ष के शाकिर ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही मुस्तकीम,इरफान,जावेद व शौकीन ने उन्हें रास्ता में घेर लिया और धारदार हथियारों से बार कर दिया!जिससे खुशनमा व कमर जहां घायल हो गई है। आरोप है कि पुलिस ने घायल महिलाओं को तो इलाज को भेज दिया लेकिन हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह ने बताया कि रतनपुरा में खनन के मुकदमें में जेल में बंद मुल्जिमों के परिजन ईद पर इकट्ठा हुए थे!जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और मारपीट हो गई। जिसमें घायल महिलाओं को बरेली भेज कर एक पक्ष की तहरीर मिलने पर 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया है बाकी दूसरी तरफ से कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर उनकी भी रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी,

 

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES