No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAgra पुलिस पर हमला कर पेशी पर लाए गए गैंगस्टर को दिनदहाडे...

Agra पुलिस पर हमला कर पेशी पर लाए गए गैंगस्टर को दिनदहाडे छुडा भागे बदमाश

Agra। दीवानी न्यायालय में पेशी पर लाए गए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को चार हमलावर सिपाही पर हमला बोलते हुए छुड़ाकर भाग गए। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े दीवानी परिसर से पुलिस पर हमला करते हुए गैंगस्टर आरोपी को छुड़ाकर ले जाने पर चौतरफा हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में भागदौड़ की, लेकिन फिलहाल उनका पता नहीं चल सका है।

बुधवार को फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र निवासी विनय छौत्रिय को दोपहर के समय जिला कारागार से दीवानी न्यायालय में पेशी पर लाया गया था। पुलिस का एक सिपाही गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को अदालत के सम्मुख पेश करने के बाद जब कारागार ले जा रहा था तो इसी दौरान भाग दौड़ करते हुए आये चार लोगों में से एक बदमाश ने पेशी से गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को लेकर आ रहे सिपाही के सिर पर ईट मार दी। जिससे कांस्टेबल के सिर से खून का फव्वारा छूट पड़ा। सिपाही के घायल होते ही चारों बदमाश गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ाकर मौके से फरार हो गए।

सिपाही के घायल होने पर लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसी बीच अधिवक्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गए। दीवानी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने कचहरी परिसर का दरवाजा बंद करके कचहरी परिसर की तलाशी भी ली लेकिन फरार आरोपियों का पता नहीं चल सका।

बाद में एसपी सिटी विकास कुमार ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और बताया कि चार हमलावरों द्वारा सिपाही के ऊपर हमला करते हुए गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ाया गया है। चारों बदमाशों के अलावा गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की तलाश की जा रही है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शानू कि खास रिपोर्ट बरेली

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES