No menu items!
Sunday, August 14, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao वृक्षारोपण कार्यक्रम में सफीपुर विधायक बंबा लाल ने लगाया वृक्ष

Unnao वृक्षारोपण कार्यक्रम में सफीपुर विधायक बंबा लाल ने लगाया वृक्ष

Unnao वृक्षारोपण कार्यक्रम के अंतर्गत सफीपुर विधायक के द्वारा गोद लिए गए प्राथमिक विद्यालय बरी खेड़ा में बम्बालाल दिवाकर द्वारा वृक्षारोपण किया गया ।

बच्चों को कॉपी पेन देकर पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया और वृक्षारोपण के विषय में भी जानकारी दी विधायक द्वारा बताया गया ।

कि पारिस्थितिक संतुलन बनाए रखने की प्रतिबद्धता है वन महोत्सव पर्यावरण को बेहतर बनाने में वृक्ष और पौधे मदद करते हैं या हवा को शुद्ध करते हैं। पानी को संरक्षित करते हैं ऐतिहासिक तरीकों से समग्र पर्यावरण को लाभ पहुंचाते हैं। अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में वृक्षारोपण मदद करता है पेड़ पक्षियों के साथ-साथ के जानवरों के लिए भी एक आवास के रूप में भी सहायक सिद्ध होते हैं। खंड शिक्षा अधिकारी अनीता शाह द्वारा विधानसभा सफीपुर विधायक का स्वागत किया गया। ग्राम प्रधान अभिज्ञान तिवारी द्वारा भी विधायक के स्वागत के लिए उपस्थित रहे। प्रधान शिक्षक अर्चना शुक्ला के द्वारा बंबा लाल दिवाकर को प्रतीक चिन्ह भेंट कर समस्त स्टाफ के साथ स्वागत किया गया ।

जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश द्विवेदी के द्वारा शाल ओढ़ाकर विधायक का सम्मान किया गया। इस अवसर पर नरेंद्र मौर्य राजवीर यादव राम पंचायत अधिकारी महेंद्र भूषण सक्सेना जी अनुराधा सिंह राजू चौहान आशीष गुप्ता कुलदीप तिवारी कल्लू यादव शिवदयाल प्रमोद सिंह रामू आदि अभिभावक भी विद्यालय में उपस्थित रहे।

सफीपुर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी ने भी वृक्षारोपण किया

सफीपुर कोतवाली परिसर में वृक्षारोपण का कार्यक्रम क्षेत्राधिकारी अंजनी राय एवं आगंतुक प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह के द्वारा पौधारोपण किया गया।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES