No menu items!
Monday, August 15, 2022
Homeमध्य प्रदेशनगरीय निकाय बल्देवगढ़ एवं खरगापुर में 6 जुलाई को होगा मतदान

नगरीय निकाय बल्देवगढ़ एवं खरगापुर में 6 जुलाई को होगा मतदान

जिला ब्यूरो/मनोज सिंह

नगरीय निकाय बल्देवगढ़ एवं खरगापुर में 6 जुलाई को होगा मतदान
मतदान कराने के लिए दल मतदान केन्द्रों पर पहुंचे

टीकमगढ़।नगरीय निकाय आम निर्वाचन 2022 के अंतर्गत टीकमगढ़ जिले की नगर परिषद बल्देवगढ़ एवं खरगापुर में पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे। मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान दल सुबह अपने-अपने सेक्टर के मतदान केंद्रों के लिये रवाना हुए।

पहले चरण में नगर परिषद बल्देवगढ़ के 15 वार्डों के लिए चुनाव होगा। इसके लिए 15 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर 7 हजार 759 मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे। इसी प्रकार नगर परिषद खरगापुर के 15 में से 14 वार्डों के लिए चुनाव होगा, वार्ड नं. 5 में पार्षद पद के प्रत्याशी निर्विरोध चुने गये हैं। सभी मतदान केंद्रों पर 6 जुलाई को प्रातः 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। मतदान के पश्चात 17 एवं 18 जुलाई को मतगणना एवं परिणाम की घोषणा की कार्यवाही की जायेगी।
कलेक्टर ने मतदान करने हेतु की अपील
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सुभाष कुमार द्विवेदी ने नगरीय निकाय आम निर्वाचन-2022 को दृष्टिगत रखते हुए प्रथम चरण में जिले के नगरीय निकाय बल्देवगढ़ एवं खरगापुर में 6 जुलाई 2022 को होने वाले चुनाव में सभी मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने हेतु अपील की। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता निश्चिंत होकर अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपना योगदान करें। निर्विघ्न मतदान संपन्न करवाने के लिए सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए है। मतदाताओं को बिना किसी डर, लालच या भय के मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा आपका वोट ही आपकी शक्ति है, इसका उपयोग जरूर करें। उन्होंने मतदाताओं से अफवाहों और भ्रामक खबरों पर ध्यान नहीं देने को कहा। उन्होंने कहा कि मतदान सुबह 7 बजे से सायं 5 बजे तक होगा। श्री द्विवेदी ने कहा कि लोकतंत्र के इस उत्सव में मतदाताओं को अपनी सक्रिय भागीदारी का परिचय देना चाहिए। मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की सुविधा के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES