No menu items!
Sunday, August 14, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBareilly: अमन के दुश्मनों से निपटने को यूपी के बरेली आईजी रमित...

Bareilly: अमन के दुश्मनों से निपटने को यूपी के बरेली आईजी रमित शर्मा ने डिजिटल वांलिंटियरर्स की लंबी चौड़ी फौज तैयार की

अमन के दुश्मनों से निपटने को यूपी के बरेली आईजी रमित शर्मा ने डिजिटल वांलिंटियरर्स की लंबी चौड़ी फौज तैयार की।

 

जनपद बरेली _ अमन के दुश्मनों’ से निपटने को यूपी के बरेली आईजी रमित शर्मा ने ‘डिजिटल वॉलिंटियर्स’ की लंबी-चौड़ी फौज तैयार की बरेली रेंज में ! मुरादाबाद रेंज की तर्ज पर बरेली जिले में डिजिटल वॉलिंटियर्स होंगे पुलिस की आंख व कान ! बरेली से बड़ी पहल की शुरुआत ! आज महत्वपूर्ण व बड़ी बैठक।

अति संवेदनशील मुरादाबाद परिक्षेत्र में डिजिटल वॉलिंटियर्स के रूप में पुलिस की बड़ी फौज तैयार कर अमन के दुश्मनों के नापाक मंसूबों को पूरी तरह से फेल कर चुके आईपीएस रमित शर्मा अब बरेली परिक्षेत्र में अमन के दुश्मनों पर शिकंजा कसने की रणनीति में जुटे ।

खबरदार : हमारे-आपके बीच से कोई भी हो सकता है आईजी रमित शर्मा का डिजिटल वॉलिंटियर्स ! जरा सी भी अमन विरोधी व संदिग्ध हरकत पर आईजी रमित शर्मा के कानूनी एक्शन का चलेगा हंटर ! काम ना आएगी कोई भी छोटी-बड़ी सिफारिश।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईजी रमित शर्मा की फौज अब तीसरी आंख बनकर प्रत्येक गतिविधियों पर रखेगी निगरानी ! आपत्तिजनक पोस्ट, वीडियो, लिंक, ऑडियो या फिर कोई भी टिप्पणी पड़ सकती है भारी ।आप बैठे-बिठाए खा सकते हैं जेल की हवा ।

बरेली परिक्षेत्र के बदायूं, बरेली, पीलीभीत तथा शाहजहांपुर जनपदों में आईजी रमित शर्मा ने खड़ी की फौज ! “12 हजार” से अधिक डिजिटल वॉलिंटियर्स होंगे आईजी रमित शर्मा की आंख और कान ।

आईजी रमित शर्मा के निर्देशन में आज बरेली से बड़ी शुरुआत ! एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण और एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने आयोजित की है डिजिटल वॉलिंटियर्स की बड़ी बैठक ! मौजूदा हालातों को देखते हुए इस बैठक को माना जा रहा है काफी अहम ।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES