No menu items!
Monday, August 15, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBangarmau:उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला व पुलिस क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह की संयुक्त अध्यक्षता...

Bangarmau:उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला व पुलिस क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह की संयुक्त अध्यक्षता में कोतवाली परिसर में हुईं पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

बांगरमऊ उन्नाव  उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला व पुलिस क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह की संयुक्त अध्यक्षता में आज कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।

पीस कमेटी की बैठक में उपजिलाधिकारी श्री शुक्ला ने कहा कि कल जुमा की नमाज अदा की जाएगी। सभी मुस्लिम भाई आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ नमाज अदा करें और आपसी भाईचारा तथा सामंजस्य बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। यहां की गंगा जमुनी तहजीब दूर-दूर तक प्रसिद्ध है। पुलिस क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह ने कहा कि इस कस्बे में हिंदू -मुस्लिम हमेशा आपसी प्रेम व भाईचारे के साथ मिलकर रहते आ रहे हैं। यही आपसी प्रेम भाईचारा आगे भी बना रहे। किसी अफवाह पर ध्यान कतईं नहीं देना है। प्रभारी निरीक्षक बृजेंद्र नाथ शुक्ला ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी ‌प्रकार की आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर ना पोस्ट करे। अगर कहीं पर भी कोई समस्या आती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। किसी भी हालत में कानून अपने हाथ में ना लें। इस मौके पर उप निरीक्षक दीपक कुमार, उपनिरीक्षक इशरत हुसैन, समाजसेवी जुबेर खान, हाजी लईक खां,मौलाना मो0 फैसल, हाफिज फिरोज, फजलुर्रहमान, वकील अहमद, मोहम्मद अफाक, इसरार, हकीमुल्लाह, हकीम अकील अंसारी आज संभ्रांत नागरिक एवं कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES