No menu items!
Sunday, August 14, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में 3 की मौत, 7 घायल

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में 3 की मौत, 7 घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ और औरास थाना क्षेत्र में हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। दिल्ली के विकासपुरी थाना क्षेत्र के लाल मार्केट निवासी द्वारिका प्रसाद (75) शनिवार सुबह बेटे चंदन कुमार (47) व पौत्र विष्णु (14) के साथ कार से पैतृक गांव बिहार के सीतामढ़ी जिला के बाजपट्टी जा रहे थे।कार बुलंदशहर के कस्बा खानपुर निवासी सचिन (40) चला रहा था। शनिवार सुबह 10 बजे बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गहरपुरवा के पास कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में द्वारिका प्रसाद की मौत हो गई। बेटा, पौत्र व चालक घायल हो गए। उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

चालक सचिन की हालत गंभीर है। घायल चंदन ने बताया कि वह पिता का बैंक का काम कराने के लिए पैतृक गांव जा रहा था। कार की रफ्तार अधिक होने और चालक सचिन को झपकी लगने से हादसा हुआ है। कोतवाल बृजेंद्र नाथ शुक्ल ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी देवखरी में खड़ी कराई गई है।

उधर, औरास थाना क्षेत्र के अटिया गांव के सामने शनिवार सुबह पांच बजे एक्सप्रेसवे पर खराब डीसीएम में बहराइच से आलू लादने इटावा जा रही दूसरी डीसीएम पीछे से भिड़ गई। हादसे में पीछे वाली डीसीएम के चालक बहराइच के थाना हुजूरपुर के बारही लौकही गांव निवासी नियाजअली (26) की मौत हो गई।

गांव के ही मानबाबू (22) और क्लीनर छोटू (20) घायल हो गए। खराब खड़ी डीसीएम के चालक मथुरा के कौशीकला कस्बा निवासी धर्मवीर (48) ने भी दम तोड़ दिया। धर्मवीर पंजाब के मुख्तसर जिला के कवरवाड़ा थाना क्षेत्र के रतनखेड़ा निवासी तेजेंदर (50) और गगन सिंह (22) के साथ स्पोर्ट्स का सामान लेने दिल्ली जा रहा था। तेजेंदर और गगन को भी चोर्टें आइं हैं।

रिपोर्ट: अर्जुन तिवारी

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES