No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहसनगंज: प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड

हसनगंज: प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड

हसनगंज::1 दिन पहले जंगल में मिली थी युवती की लाश पेड़ के सहारे फांसी पर झूला किशोर।

उन्नाव में प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने सुसाइड कर लिया 1 दिन पहले प्रेमिका का शव जंगल में मिला था मंगलवार को प्रेमी ने पेड़ के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमी के जेब से सुसाइड नोट मिला है 

“मुझे माफ़ करना । मैं अपनी मर्ज़ी से सुसाइड कर रहा हूं मेरे बड़े भाई सचिन ,मां और मेरी बहन का ख्याल रखना।” पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मामले की जांच शुरू कर दी है, दरअसल हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के चिरियारी गांव के सोमवार देर रात जंगल में धर्मराज की 19 साल की बेटी रीतू का शव मिला था।

ग्रामीणों की माने तो युवती की मौत से उसका 17साल का प्रेमी सुमित आहत था।

मंगलवार सुबह उसने गांव के बाहर पेड़ में अंगोछा डालकर फांसी लगा लिया। आस पास के लोगों ने शव लटका देखा तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस और परिजनों को दी पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीण बोले 2 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग:

मृतक किशोर युवती के घर से 50मीटर दूर ही रहता था जहां युवती का शव मिला है ।उससे 150मीटर दूर किशोर ने फांसी लगाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि लड़के का लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हसनगंज इंस्पेक्टर अखिलेश पांडे ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का हैं ।


इसको लेकर इसके पहले परिजनों से वाद विवाद भी हुआ है ।क्षेत्राधिकारी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि जांच की जा रही है अभी कुछ कहना मुश्किल है।

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि चरियारी गांव में 19 वर्षीय युवती का शव जंगल में मिला था जिसके पोस्टमार्टम में रेप स्पष्ट नहीं हुआ है जिसके कारण विसरा सुरक्षित किया गया है आगे की विधिक कार्रवाई हसनगंज द्वारा की जा रही है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES