No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशहसनगंज दहेज उत्पीड़न में पति समेत 9 पर मुकदमा

हसनगंज दहेज उत्पीड़न में पति समेत 9 पर मुकदमा

हसनगंज ;बुलेट बाइक व 5 लाख की मांग की ,विवाहिता ने कहा – आए दिन करते थे मारपीट

हसनगंज डोली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से मारपीट का मामला सामने आया है मौला बाकी पुर से महिला ने कोतवाली में शिकायती पत्र दिया है उसने अपने पति ससुर जेठ जेठानी ननद सहित नौ लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

4 मई को हुई थी शादी :

मामला मौला बाकि पुर गांव का है रीना कुमारी ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया उसने बताया कि बीते 4 मई को उसका विवाह सोहरामऊ थाना केबी का मूल निवासी सनोज कुमार के साथ हुआ था पिता ने दहेज में सोने की चैन अंगूठी मोटरसाइकिल सहित ₹200000 नगद दिए थे बावजूद इसके ससुराल वाले नहीं माने
पति समेत अन्य रिश्तेदार भी हैं शामिल:

शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज के लिए ताना देने लगे ससुराली जन बुलेट मोटरसाइकिल व पांच लाख की मांग करते थे। इसके लिए आए दिन मारपीट व प्रताड़ित करते थे कहा कि इसमें जेठ मनोज कुमार जेठानी सरिता ,ससुर रंजन लाल ,ननंद मतोला रिश्तेदारों में बाबू देई ,विकास, संतु ,गुलशन भी शामिल हैं यह लोग हर रोज दहेज के लिए ताना भी मारते थे।

एक सप्ताह पहले छोड़ने आए थे मायके

विवाहिता ने बताया 1 हफ्ते पहले पति व ससुराल लीजन मुझे छोड़ने के लिए मायके आए । यहां पर मायके वालों को मारपीट की बात आई तो उग्र हो गए, गुस्सा होकर गंदी गंदी गालियां देने लगे साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि विवाहिता की तहरीर मिली है उसके आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है।

 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES