No menu items!
Monday, August 15, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदेहरादून: सड़कों का खराब हाल देख हरीश रावत चिलचिलाती धूप में बीच...

देहरादून: सड़कों का खराब हाल देख हरीश रावत चिलचिलाती धूप में बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जैसे ही बरेली रोड पर पहुंचे, वहां सड़कों का हाल बेहाल देखा।उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा दी और धरने पर बैठ गए। हरीश रावत ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी से इस सड़क की मरम्मत की मांग कर की।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन सब के बीच आज हरीश रावत कहीं जा रहे थे। तभी उन्हें हाईवे पर गड्ढे और रोड की बदहाल सूरत देखने को मिली। इस वजह से हरीश रावत काफी नाराज हो गए। इसके बाद चिलचिलाती धूप में ही हरीश रावत बीच सड़क पर अकेले ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने तो यह तक कह दिया कि आज पूरा दिन वह चिलचिलाती धूप में सड़क पर ही बैठेंगे। खराब सड़क की वजह से आम लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े, इसलिए वह पहले भी धरना दे चुके हैं। हाईवे की मरम्मत की मांग को लेकर हरीश रावत फिलहाल धरना पर बैठे हैं।

हरीश रावत जिस जगह पर धरने पर बैठे हैं, वह लाल कुआ के पास आता है। जैसे ही हरीश रावत बरेली रोड पर पहुंचे, वहां सड़कों का हाल बेहाल देखा। उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा दी और धरने पर बैठ गए। हरीश रावत लगातार नेशनल हाईवे अथॉरिटी से इस सड़क की मरम्मत की मांग कर रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि इस सड़क पर पहले काम हुआ था। हालांकि उसके बाद इसे रोक दिया गया है। हरीश रावत जिस स्थान पर बैठे हैं, वहां एक बड़ा सा गड्ढा भी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि हरीश रावत फिलहाल चंपावत में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। चंपावत से खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं।

रिपोर्ट: अर्जुन तिवारी

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES