Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयुवक ने उन्नाव डीएम ऑफिस के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह का किया...

युवक ने उन्नाव डीएम ऑफिस के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह का किया प्रयास

उन्नाव:एक युवक अचानक जिलाधिकारी उन्नाव ऑफिस के बाहर केरोसिन की बोतल से खुद पर तेल डालकर आग लगाने लगा जिस पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने देख लिया और युवक को आग लगाते समय दबोच लिया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिसिया कार्रवाई से नाराज युवक जिलाधिकारी उन्नाव दफ्तर के बाहर खुद को आत्मदाह करने का प्रयास करते पकड़ा गया जानकारी मिलने पर पता चला कि जनपद के अचलगंज थाना क्षेत्र के जमूका गांव का निवासी है और उसका नाम शीलू सिंह बताया जा रहा है शीलू सिंह का एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जो मामला न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन अचलगंज थाने में तैनात दरोगा की मिलीभगत से उसकी विवादित जमीन पर जबरन निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

युवक ने थाने में शिकायत की तो दरोगा द्वारा ₹20000 की मांग की गई जो युवक पूरी नही कर पाया। उसने अस्पताल में चिल्लाते हुए यह बात कही “कि अगर मैं कुछ करने योग्य होता तो आज मेरी ये हालत नहीं होती मुझे मर जाने दो अब मेरी कोई नहीं सुनने वाला।” एसडीएम सदर सत्यप्रिय सिंह को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है और रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई करने का जिलाधिकारी द्वारा निर्देश भी दिया गया। युवक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES