No menu items!
Sunday, August 14, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी (welfare society)ने नगर निगम की सहायता से सिंगल...

मदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी (welfare society)ने नगर निगम की सहायता से सिंगल प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने के लिए शहर में चलाया अभियान

मदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी (welfare society) ने नगर निगम की सहायता से सिंगल प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने के लिए शहर में चलाया अभियान।

जनपद बरेली _ मदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी ने नगर निगम की सहायता से जन जन जागरूकता अभियान दौड़ में भाग लेते हुए पूरे बरेली को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए एक पहल की है सिंगल प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने हेतु।

स्वच्छता अभियान के अंतर्गत आज हमारी संस्था मदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से आज बरेली मॉडल टाउन में शहीद भगत सिंह पार्क में हमारी संस्था ने सिंगल प्लास्टिक पर बैन लगाने के लिए जन-जन को यही संदेश दिया है। कि अपने घर में पॉलिथीन यूज ना करें और अपने घर में बच्चों को और आस पड़ोस में यही बताए कि घर से जब भी निकले तो एक कपड़े का थैला लेकर निकले और कपड़े के थैले का प्रयोग करें यदि हम इस बात को अपने घर से शुरू करेंगे तो यह बात जन-जन तक पहुंच कर पूरे देश में पहुंचेगी पार्क में जितनी भी पॉलिथीन पड़ी थी सभी एक जगह एकत्रित की वहां के सफाई कर्मियों की सहायता से संस्था के मेंबरों ने इस अभियान में भरपूर सहयोग किया स्वच्छता के दृष्टिगत महा सफाई अभियान पूरे बरेली पूरे भारत में चल रहा है। संक्रमण रोगों को रोकने के हेतु यह अभियान संस्थाओं को दिया गया है ताकि संस्थाएं अपने मेंबरों के साथ और स्वच्छता कर्मियों के साथ मिलकर इस अभियान को सफल बनाएं और भारत को बरेली को पॉलिथीन से मुक्त कराएं सरकार द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है ।सरकार को प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाना चाहिए यह कार्यक्रम बरेली के नगर निगम के सौजन्य से किया जा रहा है माननीय मेयर डॉक्टर उमेश गौतम , संजीव प्रधान , सुमित ,अंकिता ,सीमा सभी का सहयोग पूरा मिलता है । मदन मोहन वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष अध्यक्ष सुधा सक्सेना ने आए हुए संस्था के मेंबरों का दिल से आभार व्यक्त किया और आगे भी इसी तरह कार्य करने के लिए सभी को साथ रहने की अपील की मिलकर साथ काम करेंगे तो काम जल्दी होगा और संदेश भी दूर दूर तक जाएगा सिंगल प्लास्टिक का उपयोग नहीं करना है ना खुद करना है ना दूसरों को करने देना है । यह संकल्प हमने ठाना है कार्यक्रम में उपस्थित संस्था की मेंबर उपाध्यक्ष अंजू भरद्वाज, सविता , कीर्ति शर्मा, विनीता खंडेलवाल, स्वाति सक्सेना,आदि लोग मौजूद रहे संस्था के अध्यक्ष सुधा सक्सेना ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES