Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबाबा भोलेनाथ पर दूध चढ़ाने पर भी सरकार ने लगा दिया टैक्स:...

बाबा भोलेनाथ पर दूध चढ़ाने पर भी सरकार ने लगा दिया टैक्स: अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने तो बोल बाबा भोलेनाथ पर दूध चढ़ाने पर भी टैक्स लगा दिया। जनता गब्बर सिंह टैक्स से परेशान है।

ओमप्रकाश राजभर व चाचा शिवपाल पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह पहली बार था कि मेरे ऊपर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगा । जो भाजपा के ईडी सीबीआई से डरकर काम कर रहे हैं वह कैसे पार्टी के लिए काम कर सकते हैं।

चाचा शिवपाल सिंह यादव पर बोलते हुए कहा कि उन्हें लगता था कि मैं उनका सम्मान नहीं कर पा रहा हूं इसलिए मैंने उन्हें स्वतंत्र कर दिया वह आप अपनी पार्टी बनाकर किसानों से है और गरीबों की मदद करें।

पत्नी डिंपल यादव के साथ रुद्राभिषेक करते हुए अपनी वायरल तस्वीरों पर उन्होंने कहा कि भाजपा से धर्म सीखने की जरूरत नहीं है, भारतीय जनता पार्टी धर्म का इस्तेमाल राजनीति के लिए करती है।

प्रधानमंत्री जी जिस सड़क का उद्घाटन करते हैं वह धंस जाती है प्रदेश में किस तरह के इन्फ्राट्रक्चर को विकसित कर रहे हैं। एक्सप्रेस-वे के निर्माण में मानक का ध्यान नहीं रखा गया इसकी जांच होनी चाहिए।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES