No menu items!
Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ 400केवीए विधुत पोल में फांसी पर लटका मिला युवक का शव,...

बांगरमऊ 400केवीए विधुत पोल में फांसी पर लटका मिला युवक का शव, मौत की सूचना मिलते ही घर में मचा कोहराम

बांगरमऊ उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जामड़ निवासी एक युवक का शव 400 केवीए विद्युत टावर के एंगल में फांसी के फंदे पर लटकता देखा गया। घटना की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर ग्रामीणों का भारी मजमा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। पिता ने पड़ोसी गांव के पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के खिलाफ पुत्र की हत्या कर शव फांसी पर लटकाने के आरोप लगाते हुवे कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। मामला प्रेम प्रसंग के चलते युवक पड़ोसी गाँव की युवती को भगाकर लेकर जाने के बाद युवती के पिता की तहरीर पर एक महीने पूर्व अपहरण का मामला दर्ज हुआ था।

बता दें कि बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम जामड़ निवासी ज्ञान सिंह उर्फ छोटू (18) पुत्र रामकुमार का शव आज शनिवार की सुबह गाँव से करीब आठ सौ मीटर दूर स्थित 33 हजार केवीए विद्युत लाइन टावर के एंगल के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता देखा गया। घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों का मजमा जुट गया। मृतक के परिजन भी मौके पर जा पहुँचे और शव देख दहाड़े मार कर रोने लगे। मृतक की चप्पलें जमीन पर पड़ी थीं। जबकि उसका तौलिया भी खेत में ही कुछ दूरी पर पड़ा मिला। पिता राम कुमार द्वारा पड़ोसी गांव जिरिकपुर निवासी लल्लू और उसके पुत्र संतोष तथा कल्लू पुत्र डोरी के विरुद्ध उसके पुत्र की हत्या कर फांसी का रूप दिए जाने के आरोप के लगाते हुवे तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।

उधर ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक ज्ञान सिंह का पड़ोसी गांव निवासी दलित युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। दलित युवती कुछ दिन पूर्व अपने घर से भाग गई थी। युवती के पिता ने ज्ञान सिंह पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। जिसमे अपहरण का मामला भी दर्ज हुआ था। बाद में पुलिस ने युवती की बरामदगी कर उसे परिजनों को सौप दिया था। तभी से ज्ञान सिंह फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस घटना की तह तक जाने के लिए ग्रामीणों से पूछताछ करने में जुटी है।

 

अनिल. यादव. tv भारत संवाददाता बांगरमऊ

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES