Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला शव ,परिजनों में मचा...

बांगरमऊ संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला शव ,परिजनों में मचा कोहराम

फाइल फोटो

बांगरमऊ फांसी की जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गाँव मुस्तफाबाद रहने वाला युवक रविवार शाम पहर लखनऊ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों द्वारा हत्या कर शव को लटकाएं जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची लखनऊ पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए घटना के बारे में लोगों से जानकारी कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का शव आज दोपहर बाद गाँव पहुँचने की बात कही जा रही है। जिसके बाद क्षेत्र के नानामऊ घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गाँव मुस्तफाबाद निवासी विमल कुमार (32) पुत्र नहक्के जो लखनऊ में रहकर ठेकेदारी, प्रापर्टी डीलिंग व गाड़ी चलाने का कार्य करता था। रविवार शाम पहर लखनऊ में फांसी लगाकर आत्महत्या किये जाने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। वही परिजनों द्वारा हत्या कर शव लटकाएं जाने की बात कही जा रही है। हत्या है या आत्महत्या इसकी अभी तक जानकारी नही हो सकी है। सूचना पर पहुँची लखनऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए लखनऊ पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली। जिसके बाद घटना की जांच कर पड़ताल कर शुरू की।

मृतक की पत्नी व 3 बच्चों का रो रो कर हाल बुरा बना हुआ है। परिजनों द्वारा कहा जा रहा है कि शव को लखनऊ में पोस्टमार्टम होने के बाद आज सोमवार दोपहर बाद गाँव मे घर पर लाया जायेगा। जिसके बाद क्षेत्र के ही नानामऊ घाट गंगा तट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES