No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ में सड़कों के किनारे एसडीएम के नेतृत्व में नगर पालिका कर्मियों...

बांगरमऊ में सड़कों के किनारे एसडीएम के नेतृत्व में नगर पालिका कर्मियों द्वारा चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

बांगरमऊ में सड़कों के किनारे एसडीएम के नेतृत्व में नगर पालिका कर्मियों द्वारा जेसीबी से अतिक्रमण हटवाया गया। तथा भविष्य में अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई। इस मौके पर बांगरमऊ थाना प्रभारी, नगर पालिका ईओ सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान सड़को के किनारे लगे रेहड़ी-पड़री दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

बता दें कि बांगरमऊ के आसपास के करीब 20 किलोमीटर के क्षेत्रफल में एक औधौगिक तथा व्यवसायिक नगरी है। जिससे यहा बड़ी संख्या में लोगो का आवागमन लगा रहता है। उधर सवारी ढोने वाले वाहन तथा किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली आदि वाहनों से भीड़ लगी रहती है। इस दशा में आमदनी कमाने के होड़ में स्थानीय दुकानदारों द्वारा मुख्य मार्ग के किनारे फुटपाथ तक अतिक्रमण कर दुकानें लगा दी जाती है। तथा डग्गामार वाहन खड़ा होने से आवागमन बाधित होने लगता है। बांगरमऊ नगर पालिका प्रशासन द्वारा पिछले कई दिनों से अतिक्रमण हटाये जाने को लेकर अलाउंस किया जा रहा था। बुधवार को आमजन की सुविधाओं के मद्देनजर

 

उपजिलाधिकारी उदित नारायण सेंगर, कोतवाली प्रभारी ओ. पी. राय, अधिषासी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने नगर में भ्रमण कर सड़कों के किनारे मुख्य मार्ग से जेसीबी से अतिक्रमण हटवाया गया। बांगरमऊ कस्बे में मुख्य हरदोई उन्नाव मार्ग, नानामऊ तिराहा, लखनऊ मार्ग, तिकोनिया पार्क आदि सहित कई प्रमुख स्थानों से अतिक्रमण हटवाया गया। वही अतिक्रमण कारियो को अतिक्रमण न करने की सख्त चेतावनी दी गई। इस कार्यवाही के बाद अतिक्रमण कारियो में हड़कंप की स्थित बनी रही। तथा मुख्य मार्ग किनारे के दुकानदारों में सामान समेटने की होड़ लग गई। पहले से सूचना के बाद भी कई दुकानदारों ने दुकानों के आगे लगे टीनशेडो को नही हटाया था। आज नगर पालिका कर्मियों ने जेसीबी से उखाड़कर ट्राली में भरकर लेजाया गया। वही तिराहों पर लगे होर्डिंग, पोस्टर, बैनरों की भी हटाया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तथा नगर पालिका प्रशासन के जिम्मेदार कर्मचारी भी मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट अनिल यादव 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES