Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ में रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, जिला अस्पताल रेफर

बांगरमऊ में रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, जिला अस्पताल रेफर

उन्नाव: दो बाइक पर सवार 5 लोगो ने घेरकर दिया घटना को अंजाम :गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर।

बांगरमऊ में दो बाइकों पर सवार पांच लोगों ने एक युवक को घेर लिया और रंजिश के कारण उसके सीने में गोली मार दी,।

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए, सूचना पर पहुंची थाना बेहटा मुजावर पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस से बांगरमऊ सीएससी पहुंचाया ।

जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आसीवन थाना क्षेत्र के कस्बा कुरसठ निवासी आसिफ पुत्र नाजिर बेग 40 वर्ष शुक्रवार को वह अपने दोस्त से मिलने पड़ोसी गांव पिड़ना गया था , दोस्त से मिलने के बाद शाम करीब 5:00 बजे वह घर वापस लौट रहा था रास्ते में कुरसठ कस्बा निवासी बबलू व कल्लू पुत्र गढ़ अलीजान तथा बदुल्ला खेड़ा निवासी शिव प्रसाद आदि सहित 5 लोग दो बाइक से आ धमके।

आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते आसिफ के सीने में गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए, सूचना पर पहुंची थाना बेटा मुजावर पुलिस सरकारी एंबुलेंस से बांगरमऊ सीएससी लाई,

 

इसरार के सिफारिश करने के चलते था विवाद :

 

बांगरमऊ सीएससी के चिकित्सा ने घायल की हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल पर रेफर कर दिया ।बताते हैं कि गत 12 जुलाई को कुरसठ निवासी इसरार का और कल्लू व बबलू के बीच किसी बात को लेकर मारपीट ही गई थी।

,आसिफ इसरार के मकान में किराए पर रहता है, इसलिए आसिफ, इसरार की सिफारिश करने थाना आसीवन गया था , इसी रंजिश के चलते उसे शुक्रवार को गोली मारी गई है ।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES