No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ में एसडीएम सीओ ने की शांति समिति की बैठक

बांगरमऊ में एसडीएम सीओ ने की शांति समिति की बैठक

बांगरमऊ:आपसी भाईचारे के साथ मुहर्रम मनाने की अपील नई परंपरा ना डालने के लिए निर्देश।

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली परिसर में एसडीएम वासियों ने मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक की बैठक में मोहर्रम पर्व को आपसी भाईचारे शांति व सौहार्द के साथ मनाने की अपील की गई, इस दौरान कोई भी नई परंपरा ना डालने के निर्देश दिए गए।

एसडीएम उदित नारायण सेंगर ने कहा कि मोहर्रम का पर्व हमें शांति संयम आपसी भाईचारे का पाठ सिखाता है इसीलिए सभी लोग इमाम हुसैन के बताए संदेश का पूरी तरह पालन करते हुए त्यौहार मनाए पूर्व की भांति शांति व सौहार्द के माहौल में त्यौहार मनाए।

सीओ पंकज कुमार सिंह ने कहा कि इस बार कोई नई परंपरा या रिवाज ना डालें पुरानी परंपरा रिवाज के हिसाब से यह त्यौहार मनाएअगर कहीं पर कोई समस्या या दिक्कत है तो पुलिस को अवश्य सूचित कर दें ताकि समय रहते उसका समाधान कर दिया जाए।

बैठक का संचालन समाजसेवी फजलुर रहमान ने किया।

उन्होंने कहा कि बांगरमऊ गंगा जमुनी तहजीब का केंद्र है यहां सभी धर्म व समुदाय के लोग आपस में मिलकर प्रेम भाईचारे के साथ सारे पर्व मनाते रहे हैं।

उन्होंने सभी लोगों से अपील भी की कि जो शासन की गाइडलाइन या निर्देशों उसका सभी लोग पूरी तरह पालन करें।

इसके अलावा शहंशाह खां , मोहम्मद मोइन , अंसारी तथा सैयद गयासुद्दीन उर्फ घोसी मियां ने भी अपने-अपने विचार रखे।

कोतवाल ओपी राय ने सभी आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

आपसी तालमेल व सामंजस्य बनाए रखने की अपील की,बैठक में नगर पंचायत गंज मुरादाबाद के चेयरमैन रामनरेश कुशवाहा, गंज मुरादाबाद पुलिस चौकी इंचार्ज दीपक, मोहम्मद उमर , पूर्व प्रधान कल्लू, जाहिद अंसारी , उमाशंकर यादव, आशिक अली, हाजी अख्तर,मिथिलेश पटेल अबरार खान नीरज यादव जफर अली सहित काफी संख्या में नगर और क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES