No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ: पंडित दीनदयाल उपाध्याय विकास एकता प्रदर्शनी एवं सावन मेला का हुआ...

बांगरमऊ: पंडित दीनदयाल उपाध्याय विकास एकता प्रदर्शनी एवं सावन मेला का हुआ उद्घाटन

बांगरमऊ : उन्नाव नगर के हरदोई मार्ग पर स्थित शांति मिल मैदान के सामने ग्राउंड में पंडित दीनदयाल उपाध्याय विकास एकता प्रदर्शनी एवं सावन मेला बांगरमऊ महोत्सव का शुक्रवार की देर शाम को भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार व चेयरमैन इजहार खां “गुड्डू” ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय विकास एकता प्रदर्शनी एवं सावन मेला बांगरमऊ महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से नगर और क्षेत्र की जनता का मनोरंजन होने के साथ ही लोगों को रोजगार भी उपलब्ध होता है। विधायक ने सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ- सबका विकास और सभी का विश्वास पर पूरी ईमानदारी के साथ काम कर रही है। नगर पालिका परिषद बांगरमऊ के चेयरमैन इजहार खां “गुड्डू” ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे आयोजनों से प्रदर्शनी में दुकान लगाने वाले तमाम व्यक्तियों को रोजगार तो उपलब्ध होता ही है साथ ही लोगों के जरूरतों की चीजें भी आसानी से उपलब्ध हो जाती है। उन्होंने भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे सरल स्वभाव और मिलनसार विधायक बहुत कम होते हैं। विधायक ने क्षेत्र का विकास कराने के साथ-साथ क्षेत्रीय जनता के सम्मान की लड़ाई भी पूरी ईमानदारी के साथ लड़ी है।

उद्घाटन करने के बाद भाजपा विधायक श्रीकांत कटियार व चेयरमैन इजहार खां “गुड्डू” अपने समर्थकों के साथ ट्रेन वाले झूले में बैठकर झूले का भी आनंद लिया। फिर उसके बाद प्रदर्शनी का भी जायजा लिया। विधायक और चेयरमैन के आगमन पर प्रदर्शनी कमेटी के लोगों ने माला पहनाकर व शाल तथा प्रतीक चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित भी किया। इस कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी फजलुर्रहमान ने किया। कार्यक्रम के अंत में प्रदर्शनी के व्यवस्थापक शब्बीर बाबू ने सभी आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रदर्शनी संचालक अमरीश अग्रवाल कालपी वाले, शिवम सैनी कालपी, संयोजक जयप्रकाश अग्रवाल, गुड्डू भाई टोरा वाले, व्यवस्थापक शब्बीर बाबू, शुभम सैनी, मनीष अग्रवाल, मुस्लिम अली, जाहिद अली, बिल्लू भाई, मुस्लिम अली, मनीष त्रिपाठी, राधेलाल,जयपाल सिंह, धर्मेंद्र, मनीष सिंह, मुशीर अहमद सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES