No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ: टीवी चिकित्सक के स्थानांतरण पर रोक लगाए जाने की विधायक से...

बांगरमऊ: टीवी चिकित्सक के स्थानांतरण पर रोक लगाए जाने की विधायक से की मांग

बांगरमऊ उन्नाव । स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घातक बीमारी टीबी के इलाज के लिए मात्र एक चिकित्सक तैनात है। नागरिकों के अनुसार स्वास्थ विभाग द्वारा इस एकमात्र टीवी चिकित्सक का अन्यत्र तबादला किया जा रहा है। इससे नागरिकों में विभाग के खिलाफ भारी आक्रोश है। नागरिकों ने विधायक को ज्ञापन सौंप कर टीवी चिकित्सक के तबादले पर रोक लगाए जाने की मांग उठाई है।

नागरिकों द्वारा क्षेत्रीय विधायक श्रीकांत कटियार को सौंपे गए ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मात्र एक टीवी चिकित्सक डॉ सागर सिंह पटेल तैनात हैं। इसके अलावा डॉ पटेल इमरजेंसी वार्ड में लाए जाने वाले दुर्घटना में घायल मरीजों का फौरी तौर पर इलाज भी करते चले आ रहे हैं।

नागरिकों को विश्वस्त सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि स्वास्थ विभाग टीवी चिकित्सक डॉ पटेल का स्थानांतरण किसी अन्य अस्पताल में करने जा रहा है। चिकित्सक के स्थानांतरण की खबर फैलते ही नागरिकों में आक्रोश पनप रहा है। नागरिकों का मानना है कि एकमात्र टीवी चिकित्सक के स्थानांतरण से करीब छह लाख आबादी के क्षेत्र में मौजूद टीवी के मरीजों को इलाज के लिए बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। नगर के मोहम्मद चांद, अनुज कुमार, संदीप, श्रेया, अमर सिंह, प्रतिमा देवी, शिव शंकर, राम बाबू, सैफ अहमद व राजलक्ष्मी शुक्ला आदि नागरिकों ने विधायक श्री कटियार से शासन प्रशासन पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर टीवी चिकित्सक डॉ पटेल के तबादले पर रोक लगवाए जाने की मांग की है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES