बलात्कार की शिकार बेटी परीक्षण के लिये भटकी सारी रात, डाक्टरों के रौब से पुलिस भी रही हैरान

मनोज सिंह/ जिला ब्यूरो

टीकमगढ़।जतारा नाबालिग बच्ची के परीक्षण में लापरवाही की जानकारी मिली है। जतारा थाना क्षेत्र के एक ग्राम में हुई बलात्कार की घटना के मामले में कलेक्टर सुभाष द्विवेदी ने हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि यदि भविष्य में इस तरह के मामले की पुर्नावृत्ति की गई, तो सख्त कार्रवाई की जायेगी।
इनका कहना है-   डां. पीके माहौर
जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी
टीकमगढ़।
जिला अस्पताल में नहीं आने दी जायेगी किसी प्रकार की समस्याएं। पुलिस अधीक्षक काशबानी जी  ने जैसे ही जानकारी दी, बच्ची का डाक्टरी परीक्षण टीकमगढ़ अस्पताल में किया गया। यहां की डाक्टर रश्मि जैन ने पहले मना कर दिया था, जिस कारण से बच्ची जतारा चली गई थी, लेकिन उसे वापिस बुलाकर सुबह चार बजे के लगभग उसका परीक्षण किया गया। इस संबन्ध में जल्दी ही सीएमएचओ साहब से चर्चा कर व्यवस्थाएं दुरूस्त की जायेंगी। किसी भी मरीज को यदि परेशानी आती है, तो वह सीधे संपर्क कर अपनी समस्या बता सकता है। उसे दूर करने का हरसंभव प्रयास किया जायेगा। अस्पताल में भी डाक्टरों को निर्देशित किया जायेगा, कि वह अपना कार्य पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करें।
इनका कहना है – डां अमित शुक्ला
सिविल सर्जन, टीकमगढ़

कांग्रेस सडक़ों पर आकर करेगी आंदोलन-अम्मू राजा
स्वास्थ्य सुविधाओं ने दम तोड़ दिया है। मरीजों और पीडि़तों का परेशान होना पड़ रहा है। यदि प्रशासन इस तरह की निंदनीय घटनाओं पर गंभीरता से संज्ञान नहीं लेता है, तो कांग्रेस सडक़ों पर आकर आंदोलन करेगी। यह बात जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह गौर ने कहा कि बीजेपी के राज में गरीब और दलित परिवारों के साथ ही अन्य वर्गों को परेशान होना पड़ रहा है। अस्पतालों की हालत खस्ता बनी हुई है। इस संबन्ध में जल्दी ही ठोस कदम उठाये जायेंगे।

Tv Bharat Videos

ख़ास खबर

Related Posts

Next Post