No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबरेली झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से किशोर की मौत

बरेली झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से किशोर की मौत

बरेली: जनपद का शीशगढ़ स्वास्थ्य विभाग भले ही झोलाछाप डॉक्टरों पर लगाम लगाने के लिए कितने भी प्रयास कर रहा हो लेकिन इनका कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

आए दिन कोई ना कोई बड़ी घटना सामने आ ही जाती है।

बता दें कि आज खजुरिया खुर्द गांव जो कि जिला रामपुर के थाना खजुरिया में है उसकी रहने वाली लक्ष्मी नाम की महिला ने बताया कि उनके लड़के सोनू उम्र 15 वर्ष के पैर में चोट लग गई थी जिसका इलाज कराने के लिए गांव नरसुआ में स्थित जनता हेल्प केयर सेंटर पर गई जहां पर डॉक्टर अनिल मौर्य नाम के डॉक्टर ने उसका 8 दिन तक इलाज चलाया लेकिन कुछ आराम नहीं हुआ और बच्चे की हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई, महिला को जब यह ज्ञात हुआ कि वह झोलाछाप डॉक्टर है तो उन्होंने डॉक्टर से कहा कि जब आपको जानकारी नहीं है तो आपने बच्चे का इलाज कैसे किया। महिला का आरोप है कि जिसके बाद वह डर गया और उसने कहीं दूसरे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले जाने से मना कर दिया।

महिला ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया सोनू के उपचार में डॉक्टर की लापरवाही, तथा किसी अन्य डॉक्टर के यहां इलाज के लिए मरीज को ना ले जाने की वजह से उनके बच्चे की मौत हुई है।

चौकी इंचार्ज बंजरिया विनय कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस ने कहा सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जाएगी और जो भी लोग दोषी होंगे उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES