No menu items!
Monday, August 15, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबरेली आरएसएस प्रचारक को पुलिस ने पीटा, कार्यकर्ताओं का हंगामा, चौकी घेरी,...

बरेली आरएसएस प्रचारक को पुलिस ने पीटा, कार्यकर्ताओं का हंगामा, चौकी घेरी, दरोगा सस्पेंड

जनपद बरेली _ मथुरा के आरएसएस प्रचारक के साथ बरेली में पुलिस के दुर्व्यवहार और मारपीट के बाद भाजपा नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए भाजपा नेताओं और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने करगैना चौकी घेर ली और हंगामा काटा। रोड जाम कर दिया गया। हंगामा बढ़ते देख एसएसपी ने दरोगा अंकित को सस्पेंड कर किसी तरह लोगों को शांत किया।

बताया जाता है कि मथुरा के आरएसएस प्रचारक आरेंद्र अपनी मां के इलाज के संबंध में बरेली आए थे। बदायूं रोड पर वह किसी का फोन आने पर बात करने लगे। पीछे से दरोगा अंकित उनके साथ दो-तीन सिपाही भी से आ गए। आरोप है कि गाड़ी का हॉर्न बजाते हुए गाली गलौज की। जब अंकित ने विरोध किया तो मारपीट करने लगे।

आरेंद्र ने पवन अरोड़ा आदि को घटना की जानकारी दी। सांसद धर्मेंद्र कश्यप और विधायक राघवेंद्र शर्मा, हिंदू संगठन के नेता पवन अरोरा, भाजपा महानगर अध्यक्ष डा. केएम अरोड़ा समेत तमाम पदाधिकारी पहुंच गए।

पहले दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया। लेकिन नेता नहीं मानें और देखते ही देखते बड़ी संख्या में कार्यकर्ता तमाम बीजेपी के पदाधिकारी करगैना चौकी पहुंच गए। माहौल बिगड़ता देख इंस्पेक्टर सुभाषनगर सुनील अहलावत पहुंचे। सीओ आदेश प्रताप सिंह पहुंचे। लोगों को समझाने का प्रयास किया।

आरएसएस नेता आरेंद्र को रोता देखकर गुस्साई भीड़ ने करगैना चौकी का घेराव कर लिया। बदायूं रोड पर जाम लगा दिया। माहौल बिगड़ता देख एसएसपी को जानकारी दी गई। एसएसपी ने आरोपी दरोगा अंकित को सस्पेंड कर दिया। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान करीब एक घंटे तक हंगामा चला।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES