No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए सुनील पाल ने कहा जल्दी ठीक हो...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए सुनील पाल ने कहा जल्दी ठीक हो जाओ बोलो मैं मजाक कर रहा था, हार्ट अटैक आने के बाद से एम्स में भर्ती है राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है।उनका परिवार लगातार उनकी तबीयत की जानकारी फैंस को दे रहा है। राजू श्रीवास्तव कार्डियक अरेस्ट होने के बाद से एम्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं.डॉक्टर्स उनके इलाज में लगे हैं। साथ ही देश के प्रधानमंत्री संग कई लोगों ने राजू श्रीवास्तव की सेहत का जायजा लिया है। फैंस लगातार अपने फेवरेट कॉमेडियन के लिए दुआएं कर रहे हैं। तो वहीं परिवार भी गुरुद्वारे में अरदास कर आया है। इस बीच अब उनके साथी कॉमेडियन और दोस्त सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव का हाल साझा किया है।

सुनील पाल ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘दोस्तों नमस्कार मैं हूं सुनील पाल जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हम सभी राजू भाई की तबीयत को लेकर बहुत चिंतित हैं बहुत सारी खबरें, बहुत सारी अफवाहें आ रही हैं. लेटेस्ट खबर ये है, जो उनकी परिवार से मुझे मिली है कि राजू भाई भगवान की दुआ से रिकवर कर रहे हैं। स्पीड थोड़ी कम है लेकिन रिकवर कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘आप दिल से प्रार्थना कीजिए कि हमारे कॉमेडी किंग जिसने दुनिया को इतना हंसाया, हर घर में, हर परिवार में इतनी खुशियां दी। जो हमेशा हंसाते रहते हैं, ऐसे महान कलाकार को, जिन्होंने हमेशा कहा कि लाफ्टर इज द बेस्ट मेडिसिन। हम सबको दुआओं में यह साबित करना है कि लाफ्टर इज द बेस्ट वैक्सीन। परमात्मा के चरणों में हमें यह प्रार्थना करनी है कि राजू भाई को ठीक करने में हम की दुआएं कारगर हों।

राजू से बोले सुनील- जल्द ठीक हो जाओ

सुनील पाल ने आगे बताया कि अस्पताल में राजू श्रीवास्तव का क्या हाल है. उन्होंने कहा, ‘दवा तो चल ही रही है। 11 डॉक्टर्स की टीम है. पूरे देश और दुनिया के स्वस्थ मंत्री और देश के तमाम बड़े-बड़े नेताओं ने पर्सनली इसमें दखल दिया हुआ है। सभी मिलकर इस विषय पर इकठ्ठा हुए यह बहुत अच्छी बात है. धीरे-धीरे रिकवरी हो रही है। राजू भाई जल्द ही आप फटाक से उठ जाइए और बोलिए मैं तो मजाक कर रहा था। लव यू. आप जल्दी से होश में आइए गजोधर भैया.’राजू श्रीवास्तव इस समय दिल्ली के एम्स में हैं। अस्पताल में उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। राजू को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनके दिमाग से भी रेस्पॉन्ड करना बंद कर दिया। राजू का परिवार उनके साथ है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES