Friday, August 12, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव 33 बच्चे 5 अध्यापकों को होने लगी अचानक खुजली , स्वास्थ्य सिंह...

उन्नाव 33 बच्चे 5 अध्यापकों को होने लगी अचानक खुजली , स्वास्थ्य सिंह ने बताया जहरीले कीड़े के संपर्क में आने से हुई घटना

बांगरमऊ उन्नाव दो परिषदीय विद्यालय में पहुंची टीम, चिकित्सक बोले कीड़े के संपर्क में आने से हुई है समस्या।

उन्नाव के बांगरमऊ 2 परिषदीय विद्यालयों के 33 बच्चे और 5 अध्यापकों को होने लगी अचानक खुजली इससे दोनों स्कूलों का स्टाफ परेशान हो गया।

स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दी गई टीम ने मौके पर पहुंचकर बच्चों और शिक्षकों का इलाज किया चिकित्सा के अनुसार आशंका है किसी कीड़े के संपर्क में आने से यह समस्या हुई है ।

शुक्रवार बांगरमऊ के प्राथमिक विद्यालय व्योली इस्लामाबाद के 2 अध्यापक विकास और सिद्धेश्वरी को खुजली होनी शुरू हो गई इसके पहले वे कुछ समझ पाते 19 बच्चों में खुजली होने की शिकायत की।

इसके अलावा पड़ोस के गांव व्यौली गुलहरिया के प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक आयुष प्रताप सिंह, सैलेंद्री ,उपासना को खुजली होने लगी इस स्कूल में भी 14 बच्चों को खुजली की समस्या होने लगी।

काफी देर तक खुजली की समस्या बनी रही

शिक्षकों ने इसकी जानकारी ब्लॉक मुख्यालय पर की इसके बाद खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय की तरफ से इसकी जांच स्वास्थ्य विभाग को दी गई इसके बाद और आरबीएस टीम के सदस्य नितिन , गौरव, आदित्य,तथा व्योलि इस्लामाबाद स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ रमन आदि मौके पर पहुंच गए।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES