Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव 11 पुलिस दरोगा का हुआ प्रमोशन बनाए गए इंस्पेक्टर

उन्नाव 11 पुलिस दरोगा का हुआ प्रमोशन बनाए गए इंस्पेक्टर

उन्नाव:पुलिस मुख्यालय ने बीते शनिवार को 1017 पुलिस अधिकारियों को दरोगा से इंस्पेक्टर के पद पर प्रोन्नति दी।इसमें उन्नाव के 11 दरोगा शामिल रहे जिसको इंस्पेक्टर बनाया गया शुक्रवार को उन्नाव में एसपी ने सभी के कंधों पर तीसरा स्टार लगाया और उनको बधाई दी।उन्नाव में तैनात कई सीनियर और डायरेक्टर उप निरीक्षक प्रमोशन पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

पुलिस मुख्यालय की ओर से तमाम ऐसे दरोगा को इंस्पेक्टर पद पर पदोन्नति से पहले प्रशिक्षण केंद्र पर करीब 6 माह पहले ट्रेनिंग भी करा दी गई थी प्रमोशन की सूची ना आने से वह चिंतित थे।23 जुलाई पुलिस मुख्यालय से जारी हुई सूची में उन्नाव के 11 दरोगा का प्रमोशन हुआ।

जिसमें अजगैन कोतवाली में तैनात दरोगा दुर्गादत्त सिंह,, थाना बिहार में तैनात दरोगा भास्कर देव तिवारी,, राजेश्वर त्रिपाठी,गंगा घाट कोतवाली के बिंदा नगर चौकी में तैनात दरोगा सुशील यादव, मौरावा थाने में तैनात दरोगा अमर सिंह, एलआईयू में उपनिरीक्षक सियाराम राजपूत, सदर चौकी इंचार्ज उमेश त्रिपाठी, 112 कंट्रोल रूम में जयप्रकाश यादव, और मुकेश कुमार शामिल हैं।

प्रमोशन पाएं दरोगा को एसपी दिनेश त्रिपाठी ने तीसरा स्टार कंधे पर लगाया और सभी इंस्पेक्टर को शुभकामनाएं दी इस दौरान एएसपी शशि शेखर सिंह,और ट्रेनी सी ओ सोनम सिंह ,मौजूद रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES