No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: विद्युत पोल से उतरी करंट में 11 वर्षीय बेटे की मौत,...

उन्नाव: विद्युत पोल से उतरी करंट में 11 वर्षीय बेटे की मौत, मां बेटी गंभीर रूप से घायल

उन्नाव: माखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रऊ गांव में एक ही परिवार के माँ बेटा बेटी करंट से चिपके बेटे की मौत मां बेटी गंभीर रूप से घायल।

थाना माखी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राऊ करना मे बिजली विभाग के लापरवाही से गई मासूम बच्चे की गई जान , मां बहन गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना माखी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राऊ करना मे आप को बता दे की 11 वर्षीय देवा पुत्र स्वर्गीय अनुज तिवारी घर के बाहर लगे 11000 बोल्ट की लाइन से ताल में गड़े खंबे के पास खड़ा था। बारिश के कारण अर्थिंग की चपेट में आ गया। देवा की मां मालती देवी पत्नी अनुज तिवारी 45 वर्षीय बहन दिव्या तिवारी 25 वर्षीय भाई के बचाने के लिए दौड़ी, जिसमें की वह भी लाइट का शिकार बन गई। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि देवा की मौत जिला अस्पताल में ही हो गई । मां बहन दोनों गंभीर रूप से घायल हैं, देवा पाच बहनों में सबसे छोटा था विभा 22 वर्षीय, शिवानी 19 वर्षीय, लक्ष्मी 17 वर्षीय, दिव्यांशी 15 वर्षीय, बहनों का सबसे छोटा भाई था। पिता की मौत 1 वर्ष पहले हो गई थी। शिवम सरस्वती हाई सेकेंडरी स्कूल पढ़ने के बाद परचून की दुकान चलाकर घर का पालन पोषण करता था।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES