No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में राज्यमंत्री ने फहराया 100 फीट का तिरंगा

उन्नाव में राज्यमंत्री ने फहराया 100 फीट का तिरंगा

उन्नाव के16 ब्लॉक मुख्यालय और शहर में 100 फीट का स्थाई तिरंगा लगवाया है स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर राज्य मंत्री और सांसद साक्षी महाराज ने सीडीओ दिव्यांशु पटेल द्वारा बनवाए गए शहर में अखंड भारत सेल्फी प्वाइंट और 100 फीट तिरंगा का बटन दबाकर लोकार्पण किया।

मौके पर डीएम अपूर्वा दुबे एसपी दिनेश त्रिपाठी और सदर विधायक पंकज गुप्ता भी मौजूद रहे लोकार्पण कार्यक्रम के बाद राज्य मंत्री सांसद डीएम सीडीओ व एसपी ने शहीद चंद्रशेखर आजाद की स्मारक पहुंचकर माल्यार्पण कर आजादी के नायक को नमन किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर यूपी सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी और विशिष्ट अतिथि के रूप में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज शामिल हुए वहीं कार्यक्रम में उन्नाव सदर से विधायक पंकज गुप्ता और डीएम अपूर्व दुबे भी मौजूद रहे राज्य मंत्री सांसद और विधायक ने बटन दबाकर तिरंगा और अखंड भारत के सेल्फी प्वाइंट का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने सीडीओ दिव्यांश पटेल के प्रयासों को सराहा है इसके अलावा सांसद साक्षी महाराज ने भी सार्थक प्रयास के लिए सीढ़ियों के कार्य की सराहना की।

उन्नाव में इस बार आजादी का जश्न अलग अंदाज में देखने को मिला है स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मदरसों में भी प्रमुखता से तिरंगा फहराया तो सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। दावते इस्लामी द्वारा संचालित जामिया तुल मदीना मदरसा में ध्वजारोहण कार्यक्रम हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार शामिल रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES