No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में ट्रैफिक पुलिस ने उठाई दरोगा की कार,

उन्नाव में ट्रैफिक पुलिस ने उठाई दरोगा की कार,

एसपी ऑफिस के बाहर नो पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी एसआई ने छोड़ने को कहा तो भाकियू ने किया विरोध

उन्नाव में यातायात पुलिस को एसपी ऑफिस के बाहर आ रे तेरे अच्छे तरीके से वाहन खड़े होने की सूचना मिली तो ट्रैफिक प्रभारी ने वाहन क्रेन भेजकर गाड़ियां हटाने का अनाउंसमेंट कराया। इस दौरान कई लोगों ने अपने वाहन हटा लिए पार्किंग में खड़ी कार को ट्रैफिक कर्मियों ने उठा लिया कार्ड जुड़वाने के लिए दरोगा ने आग्रह किया तो भाकियू उनके कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध कर दिया। इस दौरान दरोगा की ट्रैफिक कर्मियों से कहासुनी भी हुई।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर हर रोज पीड़ित से लेकर विभागीय कर्मी अपने वाहनों से सरकारी कार्यों से पहुंचते हैं।बाहर सड़क पर जगह कम होने के चलते लोग उल्टे सीधे तरह से वाहन खड़े करते हैं। जिससे जाम की स्थिति बनती है।

जाम की सूचना मिलते ही ट्रैफिक प्रभारी वाहन क्रेन भेजकर अनाउंसमेंट कराया ट्रेन को देखकर कई वाहन स्वामियों ने अपने वाहन को हटा लिया। इसी दौरान उन्नाव पुलिस लाइन पर डीसीआरबी कार्यालय में तैनात दरोगा एसएन त्रिपाठी सरकारी कार्य से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हस्ताक्षर करवाने आए थे।

उनके बाहर खड़ी कार को ट्रैफिक कर्मियों ने ट्रेन से उठा लिया ।

ट्रैफिक कर्मी कार को छोड़ने ही जा रहे थे तभी तिराहे पर मौजूद कुछ भाकियू के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया।कार्यकर्ताओं ने कहा कि नियम कानून सभी के लिए बराबर है इनकी गाड़ी का भी चालान होना चाहिए ।इसके बाद कार को सीधे ट्रैफिक कर्मी यातायात कार्यालय लेकर चले गए। इस दौरान एसपी ऑफिस के बाहर गहमा गहमी का माहौल बना रहा।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES