No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में चोरी की 8 बाइकें बरामद, आरोपियों पर दर्ज है कई...

उन्नाव में चोरी की 8 बाइकें बरामद, आरोपियों पर दर्ज है कई मुकदमे

30 लाख की स्मैक के साथ दो शातिर गिरफ्तार:उन्नाव में चोरी की 8 बाइकें बरामद, आरोपियों पर दर्ज है कई मुकदमे

उन्नाव पुलिस ने दो शातिर अंतर्जनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 300 ग्राम स्मैक भी बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है। पकड़े गए चोरों का एक साथी पहले से ही जेल में बन्द है, जोकि इस गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। एसपी ने पूरी घटना का खुलासा पुलिस लाइन सभागार में किया। खुलासा करने वाली पुलिस टीम की प्रशंसा के साथ ही इनाम की घोषणा की है।

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि आज लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे की आजाद मार्ग बाईपास पर अचलगंज इंस्पेक्टर अरविंद पांडे, चौकी इंचार्ज प्रेम नारायण सरोज हमराहियों के साथ हाईवे पर मौजूद थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर उन्होंने गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सुशील गुप्ता, ललित बाजपेई को गिरफ्तार किया।

तलाशी के दौरान के पास से 300 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। मौजूद बाइक भी चोरी की मिली। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने चोरी की घटनाओं का जुर्म कबूल किया। उनकी निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से चोरी की 8 बाइकें बरामद की गई हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम ने थाना अचलगंज में दोनों अभियुक्तों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बताया है कि दोनों युवकों का एक साथी अर्पित सिंह भी इस गैंग का सरगना है। जो वर्तमान में जेल में बंद है। यह बाइक अन्य जनपदों में भी चोरी करते थे। एसपी ने गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम की प्रशंसा कर उन्हें इनाम देने की घोषणा की है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES