Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में चाचा भतीजे को डीसीएम ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

उन्नाव में चाचा भतीजे को डीसीएम ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

बांगरमऊ उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग पर गाँव बेरियागाड़ा मोड़ के निकट बाइक सवार चाचा-भतीजे को तेज रफ्तार से जा रहे डीसीएम ने कुचल दिया। जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। वही मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है। तथा मौका देख चालक भाग गया।

बता दें कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खारपुरवा निवासी राजेंद्र की पत्नी संगीता की बीते 25 जुलाई को सांप के काटने से मौत हो गई थी । गुरुवार को संगीता का तिरातर संस्कार था। तभी थाना फतेहपुर चौरासी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नयाखेड़ा निवासी सुनील 35 वर्ष पुत्र छेदीलाल अपने भतीजे साहिल 12 वर्ष पुत्र शिव प्यारे के साथ तिरातर संस्कार में शामिल होने के लिए बाइक से बंगारमऊ क्षेत्र के ग्राम खारपुरवा आये थे । तिरातर संस्कार में शामिल होने के बाद सुनील अपनी भतीजी आशा की ग्राम रतई पुरवा स्थित ससुराल जा रहा था। सुनील के साथ बाइक पर उसका भतीजा साहिल भी बैठा था। रास्ते में बांगरमऊ क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग पर ग्राम बेरियागाड़ा मोड़ के निकट तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक किसान सुनील के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

मृतक सुनील खेती किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। सुनील के चार पुत्री काजल 10 वर्ष , सेजल 8 वर्ष , संध्या 6 वर्ष, राधिका 4 वर्ष तथा दो जुड़वां पुत्र करण और कार्तिक 2 वर्ष के हैं। सुनील की पत्नी मोहनी दहाड़े मारकर रो रही थीं और यह कह रही है कि अब इन छोटे छोटे छह बच्चों का भरण पोषण आखिर कौन करेगा ? उधर साहिल दो भाई और दो बहनों में तीसरे नंबर का था। साहिल से बड़ा भाई सतीश 15 वर्ष है। तथा विवाहित बहन आशा और अविवाहित ऊषा तथा मां सुनीता का रो रो कर बुरा हाल है। साहिल अपने पिता के काम काज में हाथ बटाता था।

अनिल यादव. tv भारत संवाददाता बांगरमऊ उन्नाव 

7991461247

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES