No menu items!
Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: मंदिर से घंटा चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

उन्नाव: मंदिर से घंटा चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

उन्नाव::बरगद के पेड़ में लगे थे 100 घंटे दोनों चोर हैं चाचा भतीजे

,उन्नाव में प्रसिद्ध मंदिर के बाहर बरगद के पेड़ में लगे करीब 1 सैकड़ा से अधिक घंटे चोरी हो गई पूजा करने पहुंचे लोगों ने देखा तो घंटे गायब मिले लोगों ने आसपास खोजबीन शुरू की जहां दो चोर चोरी किए गए घंटो का बंटवारा कर रहे थे ग्रामीणों ने पकड़ कर उन्हें पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला सोहरामऊ थाना क्षेत्र के सराय जोगा गांव का है।गांव के बाहर एक बरगदाही बाबा का प्रसिद्ध मंदिर है।बताते है कि कुछ यहां पर आने वाले श्रद्धालु जो मनोकामना मानते हैं वह पूर्ण होती है यहां बरगद के पेड़ में छोटे से लेकर बड़े से घंटे बंधे हुए हैं आज सुबह दो चोर पहुंचे और करीब 100 से अधिक घंटों को खोल लिया।

उधर पूजा करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने घंटे गायब दिखे आनन-फानन में ब्राह्मणों की भीड़ जमा हो गई आसपास तलाश की तो दोनों चोर बरगद से खोले गए घंटों का बंटवारा कर रहे थे इसी दरमियान ग्रामीणों ने पकड़ कर गांव के बाहर एक पेड़ में बांधकर उनकी जमकर पिटाई की इसकी जानकारी पुलिस को भी मौके पर पहुंचे तो सिपाहियों ने पेड़ से बंधे चोरों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया।

जहां पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की उन्होंने अपना नाम वीरेन कुमार बेटे राम प्रसाद, नकारे बेटे स्वर्गीय चौधरी सिंह निवासी गोकुल खेड़ा , मझरा कांथा थाना असोहा बताया दोनों चोर आपस में चाचा भतीजे हैं ।

सोहरामऊ थाना अध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES