No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने जनपदवासियों के इलाज के लिए जिला...

उन्नाव: पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने जनपदवासियों के इलाज के लिए जिला अस्पताल में दान की दवाएं

उन्नाव। देश में पुरातन काल से लेकर आज के आधुनिक युग में भी रोगों के निदान में आयुर्वेद पूरी तरह प्रभावी है और प्रचीन भारतीय में आयुर्वेदिक पद्धति का सम्मान पूरे विश्व में हमेशा से रहा है।
उक्त बात पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने उन्नाव जिला अस्पताल के आयुष विभाग में विभिन्न क्षेत्रों से स्वास्थ्य लाभ लेने वाले मरीजों को इलाज के लिये प्रतिष्ठित तथा चिकित्सक द्वारा अनुमोदित आयुर्वेदिक दवाओं का दान जिला आयुष विभाग को किया जिससे गरीब, असहाय मरीजों को आयुर्वेदिक मुफ्त में दवा उपलब्ध हो सके।

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने समय-समय पर जिला अस्पताल के मरीजों को जीवन रक्षा के लिये दवा, यंत्र आदि व्यवस्थायें देती रही है जैसे कोरोना काल में पूरे जिले के सी0एच0सी0, पी0एच0सी0 व जिला अस्पताल के लिये काफी तादात में आक्सीजन कन्सट्रेटर, बाईपेप मशीन, पी0पी0ई0 किट आदि उपयोगी मेडिकल की वस्तुयें दान दी।
आज अन्नू टण्डन ने जिले के गरीब मरीजों के लिये निःशुल्क आयुर्वेंदिक दवायें आयुष विभाग के प्रभारी डा0 आर0के0 दीक्षित व सी0एम0एस0 डा0 शिशिर श्रीवास्तव को भेंट की। जिस पर उन्होंने पूर्व सांसद अन्नू टण्डन का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि उक्त दवाओं से गरीब मरीजों को काफी राहत हो जायेगी।
कार्यक्रम में प्रमुख रुप से दीपक श्रीवास्तव, अनूप मेहरोत्रा, विवेक शुक्ला, संजय निगम, अमित शुक्ला, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव, अरविंद सिंह आदि उपस्थित रहे।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES