No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव थाना आसीवन के आरक्षी लोकेंद्र कुमार ने जीता गोल्ड मेडल

उन्नाव थाना आसीवन के आरक्षी लोकेंद्र कुमार ने जीता गोल्ड मेडल

उन्नाव::जनपद बाराबंकी में आयोजित लखनऊ जोन की अंतर्जनपदीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जनपद उन्नाव के थाना आसीवन में तैनात कॉन्स्टेबल लोकेंद्र कुमार ने 71kg भार वर्ग का गोल्ड मेडल जीता।

कॉन्स्टेबल लोकेंद्र कुमार को पुलिस अधीक्षक महोदय बाराबंकी द्वारा सम्मानित किया गया। थाना आसीवन थाना अध्यक्ष अनुराग सिंह समेत समस्त स्टाफ ने गोल्ड मेडल जीतने पर लोकेंद्र कुमार को बधाई दी।

इसके पहले आरक्षी लोकेंद्र कुमार ने यूपी पुलिस गमस में जीता था कांस्य पदक आसीवन थाना में तैनात आरक्षी लोकेंद्र ने 41वाहिनी पीएसी गाजियाबाद में आयोजित जूडो कराटे प्रतियोगिता में कांस्य पदक पर कब्जा जमाया था।

बताते चले कि 41 वाहिनी पीएसी गाजियाबाद में 4 जुलाई से 8 जुलाई तक जुडो कराटे जिम्रस्ट सिलाट खेल प्रतियोगिता आयोजित थी

जिसमे उन्नाव जिले के आसीवन थाना में तैनात आरक्षी लोकेंद्र कुमार ने परीक्षक सिलावट खेल प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया।

लोकेंद्र कुमार को आयोजन सचिव पुलिस उपमहानिरीक्षक पीएससी अयोध्या मेरठ अनुभाग आईपीएस अनिल कुमार ने कांस्य पदक पहनाकर पुरस्कार से सम्मानित किया था।

थाना अध्यक्ष अनुराग सिंह ने कहा कि यह गर्व की बात है कि आसीवन थाना के आरक्षी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल किया था ।

थानाध्यक्ष सहित थाना आसीवन की पूरी टीम ने लोकेंद्र कुमार को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की थी।जिससे एक बार फिर आरक्षी लोकेंद्र कुमार ने लखनऊ जोन के अंतर्जनपदीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जनपद उन्नाव थाना आसीवन में तैनात लोकेंद्र ने 71 किलोग्राम भार वर्ग का गोल्ड मेडल पर हक जमा लिया।

रिपोर्ट: उर्वशी कश्यप 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES