No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में बच्चा चोर समझ कर की पिटाई,...

उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में बच्चा चोर समझ कर की पिटाई, थानाध्यक्ष बोले शराब के नशे में भटके रास्ता

उन्नाव::ग्रामीणों ने 3लोगों को बंधक बनाकर कर दी पिटाई थानाध्यक्ष बोले शराब के नशे में भटके रास्ता

उन्नाव के मुख्य थाना क्षेत्र के एक गांव में संदेश परिस्थितियों में घूम रहे दो पुरुष एक महिला को देर रात ग्रामीणों ने घेर कर बंधक बना लिया ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीनों के हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

माखी थाना क्षेत्र के बौना मऊ गांव में देर रात 12:00 बजे गांव में दो पुरुष एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े गुपचुप बातचीत कर रहे थे ग्रामीणों ने तीनों को बच्चा चोर समझकर उनकी घेराबंदी कर पकड़ लिया और तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पूछताछ करने लगे।

गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में खड़े महिला पुरुषों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया ।

ग्रामीणों ने तीनों को बच्चा चोर समझकर उनकी घेराबंदी कर पकड़ लिया और तीनों के हाथ पैर रस्सी से बांधकर पूछताछ करने लगे।

तीनों से उनका नाम पता पूछा गया जवाब ना देने पर तीनों की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

माखी थाना प्रभारी राम आसरे चौधरी ने बताया कि हिरासत में लिए गए संदिग्धों की पहचान प्रकाश लोध पुत्र बाबू निवासी धोकल खेड़ा, अशर्फीलाल पुत्र भोला प्रसाद निवासी काशीराम कालोनी, काजल गुप्ता पत्नी वासु गुप्ता निवासी ईदगाह कॉलोनी, के रूप में हुई है तीनों ने रात्रि में अत्यधिक शराब पी ली जिससे गांव के अंदर पहुंच गए।

बच्चा चोरी की घटना पर उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने सभी को जागरुक करते हुए कहा है कि बच्चा चोरी की जनपद में कहीं कोई घटना नहीं है यदि कोई ऐसी अफवाह फैलाने की साजिश कर रहा है तो तत्काल संबंधित थाने में सूचना दें।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES