Friday, August 12, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: कुरसठ ग्रामीण के पास अज्ञात व्यक्ति का मिला शव ,चेहरे पर...

उन्नाव: कुरसठ ग्रामीण के पास अज्ञात व्यक्ति का मिला शव ,चेहरे पर धारदार हथियार के निशान

उन्नाव: थाना आसीवन क्षेत्र के ग्राम कुरसठ ग्रामीण में ग्राम बदुल्ला खेड़ा से लोनारी खेड़ा जाने वाले संपर्क मार्ग पर एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 45-50 वर्ष है। शव लावारिस स्थिति में प्राप्त हुआ है। जिसके शरीर पर धारदार चोटों के निशान है। जो चेकदार शर्ट, हल्के स्लेटी कलर का पेंट, यंग इंडिया बादामी कलर का बाजारू अंडरवियर, तथा सफेद रंग का सैंडो पहने हैं। जिसके सिर पर आगे की तरफ बाल कम है। शव के पास में ही एक जोड़ी हवाई चप्पल तथा एक रूमाल सफेद चैकदार व कुछ दूरी पर ही एक साइकिल पुरानी हीरो ब्रांड खड़ी पाई गई है। देखने से प्रतीत होता है कि उक्त व्यक्ति का शव किसी दूसरी जगह से लाकर फेंका गया है। मौके पर ही लावारिस शव शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया लेकिन कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी।शव के पंचायतनामा की कार्यवाही पूर्ण कर वास्ते पीएम व पहचान हेतु मोर्चरी हाउस उन्नाव भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोग खेतों की ओर घूमने निकले थे, इस दौरान उन्होंने झाड़ियों में शव देखा , कुछ देर में ही लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई , पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की,लेकिन कुछ पता नहीं चला।

डॉग स्क्वॉड टीम को नहीं मिले सुराग

डॉग स्क्वायड की टीम में शामिल कुत्ता केवल शव के पास ही घूमने लगा ।ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है, शव लाकर यहां फेंका गया है, पुलिस सोशल मीडिया के जरिए शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने बताया कि शव मिला है चेहरे पर चोट के निशान हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत होने की पुष्टि होगी, डॉग स्क्वायड शव के पास ही भटक गया ,शव के पास खून के निशान नहीं मिले।

यदि किसी भी व्यक्ति को लावारिस शब के संबंध में कोई जानकारी ब पहचान प्राप्त हो तो कृपया चौकी कुरसठ के सीयूजी 808121278, 7355542278 व थानाध्यक्ष आसीवन के सीयूजी 8081211206, 9454404358 पर सूचित करें।

मैसेज सूचनार्थ प्रेषित है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES