No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: उच्च प्राथमिक विद्यालय सफीपुर(मखदूम नगर)रीता तिवारी व युवा समाज सेवी टीम...

उन्नाव: उच्च प्राथमिक विद्यालय सफीपुर(मखदूम नगर)रीता तिवारी व युवा समाज सेवी टीम के नेतृत्व मे धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

उन्नाव उच्च प्राथमिक विद्यालय सफीपुर(मखदूम नगर)रीता तिवारी व युवा समाज सेवी टीम के नेतृत्व मे धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के द्वारा निकली गई रैली।

इस साल आजादी का अमृत महोत्सव के नाम से 75 वे स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। आजादी का अमृत महोत्सव पांच विषयों पर आधारित है – स्वतंत्रता, विचार, संकल्प, कार्य और उपलब्धियांप

सरकार ने हर घर तिरंगा अभियान की घोषणा की और नागरिकों से अपने-अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया और देशभक्ति की भावना में डूबने का आग्रह किया।

राष्ट्रगान के दौरान प्रमुख रूप से ओमकार नाथ गौड़ (युवा समाज सेवी जिला अध्यक्ष), शंकरलाल रावत, उमादेवी रावत (प्रधान) ,प्रधानाचार्य एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे ।

इस मौके पर खुशियों के साथ यहां एक नेक अच्छी पहल हैं ये खुशियों के पल धर्म व मनावता को आगे करती है। ग्रामीण बच्चों में बिस्किट लडू, नमकीन ,व फल और भी खाने पीने की खाद्य सामग्री वितरित की इस मौके पर उपस्थित निखिलगौड़,आकश,विशाल, पवन, आशीष गौड़ शिवम्,रीतिन यादव आदि सक्रिय युवा समाजसेवी उपस्थित रहे।

उन्नाव से अश्वनी पाण्डेय की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES