Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: आसीवन पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ा अवैध असलहा,...

उन्नाव: आसीवन पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ा अवैध असलहा, जिंदा कारतूस और चोरी का माल बरामद

उन्नाव:थाना आसीवन पुलिस द्वारा दो शातिर चोरों को एक अद्धी बंदूक, दो जिंदा कारतूस ,भारी मात्रा में चोरी के बर्तन, सफेद पीली धातु के जेवर व 5000 रुपए बरामद किया।V

मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस को दो व्यक्ति नंगा खेड़ा से कुरसठ जाने वाली रोड पर भेढ़हा खेड़ा की पुलिया पर खड़े हैं उनके पास चोरी का माल व नाजायज असलहा व कारतूस हैं ।तत्काल में पुलिस बल के साथ मौके पर जाकर भेड़ हाखेड़ा के पास से दोनों व्यक्तियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया ।

पकड़े हुए व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुए नियमानुसार तलाशी ली गई ,तो एक ने अपना नाम सोनू पुत्र छंगा पासी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम बारी थाना आसीवन जनपद उन्नाव बताया। तलाशी के दौरान दाहिने कंधे पर रखे एक बोरी प्लास्टिक के अंदर एक अद्धी बंदूक 12 बोर चालू हालत में एक बोरी के अंदर तीन स्टील की छोटी टंकी व एक पीतल की परात बड़ी पहने पेंट की दाहिनी जेब में 2 अदद कारतूस 12 बोर हल्के पीले रंग के , पेंट के दाहिने जेब से दो हाथों के कड़े सफेद धातु के,2 बालों के क्लिप ,चैन सफेद धातु की ,5 चांदी की बिछिया , एक सोने की नाक कि बेसर ,व 3 हजार रूपए बरामद हुए है ।

दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम समीर पुत्र खलील उम्र 24 वर्ष बारी थाना आसीवन जनपद उन्नाव बताया तलाशी लेने पर पहने पेंट की बाई जेब से एक तमंचा देसी 12 बोर चालू हालत में एवं पेंट के दाहिने जेब से 2 अदद कारतूस 12 बोर व 2 हजार रुपए बरामद किया गया है। थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने बताया कि दो लोगो के पास से अवैध असलहा बरामदी और गिरफ्तार कर विविध कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष अभियुक्त गणों को न्यायिक अभिरक्षा में लेने हेतु भेजा जा रहा है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES