Monday, August 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव आवारा मवेशियों से परेशान होकर वृद्ध ने बाग में फांसी लगाकर...

उन्नाव आवारा मवेशियों से परेशान होकर वृद्ध ने बाग में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला की समाप्त 

उन्नाव हसनगंज। ब्लॉक औरास के ग्राम पंचायत ताला सराय में आवारा मवेशियों से परेशान होकर वृद्ध किसान ने बाग में फांसी लगाकर अपनी अंतिम जीवन लीला समाप्त कर ली बताया जा रहा है कि छुट्टा मवेशियों ने उनकी बेढ चर डाली। ताला सराय के रहने वाले अब्दुल रहमान उर्फ नन्नहक्कू पुत्र स्वर्गीय वल्ली मोहम्मद ने अपने घर से शनिवार रात्रि करीब 11 बजे घर से निकल कर अपने खेत को देखने के लिए गये थे जब रात तक उनके परिवार के लोगो ने रास्ता देखा तो लेकिन वह अपने घर नही पहुंचे तो परिवार के लोगो ने सुबह उनको ढूढने के लिए खेत की तरफ गये तो देखा कि अब्दुल रहमान अपने तहमद से फांसी लगाकर अब्दुल रहमान अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुके है वहीं उनके पास एक अंगौछा और एक टार्च घटना स्थल पर मिली।

जब यह सूचना पूरे गांव में फैली तो गांव में सनसनी फ़ैल गई और घटना स्थल पर भीड़ इकठ्ठा हो गई ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी पुलिस दो घंटे बाद पहुंची पुलिस ने सव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घर में केवल दो लोग बाप और बेटी ही रहते थे मृतक की एक बेटी नूर बानो है जिसकी अभी सादी नहीं हुईं है जिसका रो रो कर बुरा हाल है।

हसनगंज के हल्का दरोगा राम मोहन ने बताया कि अगर हत्या की साजिश होगी तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उचित कारवाही होगी ।

 

टीवी भारत संवाददाता अरविंद तिवारी की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES