No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: अजगैन में आयोजित हुआ थाना समाधान दिवस डीएम, एसपी ने की...

उन्नाव: अजगैन में आयोजित हुआ थाना समाधान दिवस डीएम, एसपी ने की अध्यक्षता

उन्नाव:: थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना अजगैन जनपद उन्नाव में थाना दिवस के दौरान विपक्ष के सभी थानों पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने पहुंचे फरियादियों की समस्याएं सुनी थाना पर राज्य से संबंधित जुड़ी समस्याएं ज्यादा पहुंची समस्याओं के निदान के लिए मौजूद उप जिलाधिकारी ने टीम बनाकर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए राजस्व कर्मियों की अनुपस्थिति पर नाराजगी जाहिर की है।

जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे द्वारा पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी की उपस्थिति में थाना अजगैन में आयोजित थाना समाधान दिवस में जन सामान्य की जन समस्याएं सुनी गई थाना समाधान।

दिवस में स्थानीय लेखपाल सुनील सिंह ने अनुपस्थित पाए जाने पर डीएम ने नाराजगी जताई लेखपाल का स्पष्टीकरण लेते हुए 1 दिन का वेतन रोके जाने के निर्देश दिए।

तहसील हसनगंज के नायब तहसीलदार धीरज कुमार सिंह ने कहा कि लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी शिकायतों का अनुसरण करते हुए डीएम ने कहा कि जमीन संबंधी विवादों का निपटारा राज्यों से एवं पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर तथा मौके का निरीक्षण कर किया जाएगा उन्होंने कहा कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण व निष्पक्ष रूप से करें। जिससे वादी और प्रतिवादी दोनों पक्ष संतुष्ट रहें इस दौरान डीएम ने थाना समाधान दिवस के रजिस्टर में दर्ज शिकायतों के निस्तारण आख्या की समीक्षा की पूर्व से लंबित सभी प्रकरणों में शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES