No menu items!
Monday, September 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी ने विधानसभा सत्र से पहले किया महंगाई, बेरोजगारी...

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी ने विधानसभा सत्र से पहले किया महंगाई, बेरोजगारी और महिला अपराध के खिलाफ हल्लाबोल

पार्टी मुखिया अखिलेश यादव और पार्टी विधायकों के साथ निकाला सड़क से संसद तक पैदल मार्च

 

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ सोमवार को मोर्चा खोल दिया है। सपा ने पैदल मार्च निकालकर भाजपा सरकार की कमियों को उजागर करने काम किया तो वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी भाजपा सरकार हमला किया। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि गड्डा मुक्त कर दावा करने वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में राज्य की सड़कें जर्जर हैं।सूखे से प्रभावित किसानों को राहत नहीं मिली है। बीमारी से गायों की मौत हो रही है। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर कहा कि लगातार महंगाई बढ़ती चली जा रही।

सपा ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के कई विधायकों के साथ सोमवार को उत्तर प्रदेश विधान भवन की ओर मार्च निकाला और राज्य की बदहाली को उजागर किया। राज्य विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू होने के साथ ही यह मार्च निकाला गया। यूपी पुलिस ने दावा किया कि पार्टी के नेताओं ने मार्च के लिए अनुमति नहीं ली थी।  उन्हें जुलूस के लिए एक निर्दिष्ट मार्ग सौंपा गया था लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया।

पैदल मार्च के दौरान पार्टी के विधायकों और एमएलसी ने राज्य में बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि, महिलाओं के खिलाफ अपराध और खराब कानून व्यवस्था की स्थिति के मुद्दों को उठाया।

Akhilesh yadav का ट्विट 

महँगाई, बेरोज़गारी,बदहाल कानून-व्यवस्था और किसान, महिला व युवा उत्पीड़न जैसे जनहित के मुद्दों पर सपा के ‘पैदल मार्च’ के मार्ग में बाधा बनकर भाजपा सरकार साबित कर रही है कि वह जन आक्रोश से डरकर कितना असुरक्षित महसूस कर रही है।

सत्ता जितनी कमज़ोर होती है, दमन उतना ही अधिक बढ़ता है।

रिपोर्ट: अर्जुन तिवारी ब्यूरो उन्नाव 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES