No menu items!
Saturday, August 13, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआज हाईवे (Highway) पर नहीं चल सकेंगे भारी वाहन

आज हाईवे (Highway) पर नहीं चल सकेंगे भारी वाहन

उन्नाव। लखनऊ और कानपुर में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। वीवीआईपी और वीआईपी का आवागमन होने के दौरान जाम न लगे, इसके लिए शुक्रवार सुबह छह बजे से कार्यक्रम समाप्त होने तक किसी भी भारी वाहन को हाईवे से कानपुर या लखनऊ की ओर नहीं जाने दिया जाएगा।

वाहनों को रायबरेली हाईवे, बांगरमऊ, अजगैन-मोहान मार्ग सहित अन्य मार्गों से भेजा जाएगा। शुक्रवार देर शाम एसपी ने हाईवे के विभिन्न चौराहों, तिराहों और टोल प्लाजा पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया शुक्रवार को लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम प्रस्तावित है। सुरक्षा में किसी तरह की चूक न हो, इसके लिए गुरुवार रात हाईवे के सभी होटल, ढाबा रेस्टोरेंट को चेक करने के निर्देश दिए गए हैं। हाईवे पर जाजमऊ से बनी सीमा तक हर चौराहे पर पुलिस तैनात की गई है।

प्रधानमंत्री का कानपुर और लखनऊ में दौरा होने पर कई वीवीआईपी, वीआईपी का हाईवे से पूरे दिन आवागमन रहेगा। हाईवे पर जाम के हालात न बने, इसको लेकर रूपरेखा तैयार की गई। सुबह छह बजे से कार्यक्रम समाप्त होने तक लखनऊ-कानपुर हाईवे पर किसी भी भार वाहन को जाने नहीं दिया जाएगा।

आजाद मार्ग चौराहा से भारी वाहनों को अचलगंज की मोड़ जाएगा। इसी तरह अजगैन थाना के बगल से वाहनों को मोड़ा जाएगा। कन्नौज व हरदोई की तरफ से आने वाले वाहनों को बांगरमऊ में रोका जाएगा। इसी तरह रायबरेली की ओर से आने वाले वाहनों को बदन पुरा चौराहे के पहले जाएगा।

अदनान शाह (अजीज) संवाददाता

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES