Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao: पोनी रोड के अवैध निर्माण पर गरजा बुलडोजर

Unnao: पोनी रोड के अवैध निर्माण पर गरजा बुलडोजर

शुक्लागंज में सर्वाधिक व्यस्त रोड मानी जाने वाली पोनी रोड पर स्थित अवैध अतिक्रमण के खिलाफ़ अभियान चलाया गया। कुछ लोगो ने सड़क के किनारे फुटपाथ पर अवैध निर्माण करके रोड पर अपनी दूकान का सामान रखते हैं जिससे आने जाने वाले वाहनों और लोगो को रास्ता सकरा होने से जाम लगा रहता है। नगर पालिका प्रशासन को देखकर कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर दी ।कुछ ने तो रोड के किनारे फुटपाथ पर तिंरगा लगा दिया जिससे बुलडोजर न चलाया जाए।

अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्रा, अवर अभियंता घनश्याम मौर्य, अनूप शुक्ल के साथ कोतवाली गंगाघाट पुलिस प्रशासन मौजूद रहा। ईओ अनूप शुक्ला ने बताया कि ये अभियान सोमवार को भी जारी रहेगा । आज 13 जगहों का अतिकमण हटाया गया है और 10हजार रूपए का जुर्माना भी वसूला गया है। उन्होने बताया कि जल्द ही प्रशासन को यहां की रिपोर्ट भेज कर सकरे रास्ते को चौड़ा कराए जाने का प्रस्ताव दिया जायेगा। जिससे आवागमन प्रभावित न हो।

पूरे प्रदेश में योगी सरकार द्वारा अवैध निर्माण और रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर उसे खाली कराया जा रहा है सभी को सख्त निर्देश दिया गया है कि जो भी अतिक्रमण और अवैध कब्जा धारक अपने अतिक्रमण को खाली नहीं करेंगे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी

रिपोर्ट :अर्जुन तिवारी

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES