Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad: पत्नी की हत्या के आरोप में यूपी पुलिस के सिपाही सहित...

Moradabad: पत्नी की हत्या के आरोप में यूपी पुलिस के सिपाही सहित 4 अन्य गिरफ्तार

मुरादाबाद :मुरादाबाद पुलिस ने पत्नी की हत्या के केस में यूपी पुलिस के सिपाही, उसकी प्रेमिका और पैरंट्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सिपाही ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को मारा था। मुरादाबाद एसएसपी बबलू कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए यह दावा किया।

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी विमल कुमार यूपी पुलिस में सिपाही है। फिलहाल बरेली जीआरपी में तैनात है। 9 साल पहले विमल की शादी पुष्पा संग हुई थी। बीते रविवार रात को पुष्पा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया था। ससुराल वालों ने बीमारी के चलते मौत बताई थी।
Moradabad News: उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद बना दुनिया का सबसे ज्यादा ध्वनि प्रदूषण करने वाला शहर, UNEP ने जारी की रिपोर्ट

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या होने की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने सिपाही, उसके पैरंट्स और अन्य करीबी लोगों के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई। एसएसपी ने बताया कि इसमें खुलासा हुआ कि सिपाही हापुड़ जिले की अलका से फोन पर लंबी बातचीत करता है। अलका सिपाही के पैरंट्स से बात करती थी। पुलिस ने सिपाही विमल, अलका, मां ऊषा, पिता पंजाब सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि विमल और अलका में काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। फिलहाल सिपाही के पैरंट्स को भी इसकी जानकारी है। इसके बाद पुष्पा की हत्या की साजिश रची गई। बताया गया है कि नर्स अलका ने अपने भतीजे सुंदर, निशांत और एक अन्य को 55 हजार रुपये में पुष्पा की हत्या की सुपारी दी। 20 मार्च की रात अलका बदमाशों को लेकर पुष्पा के घर पहुंची। अलका और ऊषा ने पुष्पा का गला दबा दिया।

Source link

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES