Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशग्राम समाज की जमीन पर बना डाले मकान और दुकान , नहीं...

ग्राम समाज की जमीन पर बना डाले मकान और दुकान , नहीं रहा बाबा के बुलडोजर का भय

कई सालो से बने हुए मकान  आपसी विवाद में मामला हुआ उजागर, सरकारी जमीन को खाली करवाने में ग्राम प्रधान को लग रहा है डर

ग्राम प्रधान बोले पुराने प्रधानों के कार्यकाल में हुए कब्जे, निरंतर बढ़ता जा रहा है अवैध कब्जा धारकों का कब्जा

थाना आसीवन में डायल 100 में ड्राइवर के पद पर तैनात राजेश कुमार ने भी  किया अवैध कब्जा

उन्नाव : औरास मार्ग पर स्थित नयाखेड़ा अरसेना गांव में दबंगों ने तालाब , आबादी, और ग्राम पंचायत की जमीन पर अवैध कब्जा करके मकान बना दिया और प्रशासन को इसकी भनक भी न लगी ।जब अवैध कब्जा करने वाले लोगो में आपसी मतभेद बना तो मामला उजागर हुआ कि सभी लोगो ने सरकारी जमीन पर अवैध रूप से भवन निर्माण कर रखा है।

गंगा चरण , राम स्वरूप , राजेश, पिंटू आदि लोगो ने अवैध रूप से जीएस की जमीन पर मकान बना डाले।  दबंगों ने पंचायत भवन की दीवारों पर छप्पर डाल रखे हैं और थाना आसीवन में डायल 100 में ड्राइवर के पद पर तैनात राजेश कुमार ने भी अवैध कब्जा कर रखा है ।

ग्राम पंचायत भवन में कंडे रखे जा रहे हैं और भवन की दीवार के आस पास गोबर डाल कर पंचायत भवन पर भी कब्जा करने की तैयारी की जा रही है।

खाली पड़े तालाब में भी कंडे पाथ रखे हैं। देखना होगा कि प्रशासन ग्राम समाज की जमीन कब खाली करा पता है। भीषण गर्मी में खाली पड़े तालाब को पानी से भरा जाएगा या गोबर कंडे बनाने के लिए सुरक्षित रखा जाएगा। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि अगर हम कोई कारवाई करे तो लोगो की दुश्मनी मोल लेना पड़ती है। ग्राम समाज की जमीन पर जो भी मकान बने हुए हैं वो पुर्व प्रधानों ने अवैध रूप से बनावा दिए हैं ।

अरसेना गांव में दबंगों ने अवैध रूप से झोपड़ी, छप्पर , दो मंजिला मकान ,टेंट की दुकान , परचून की दूकान कर रखी है। प्रदेश की योगी सरकार के बुलडोजर का भय इन लोगो को बिल्कुल भी नही दिखाई देता ।कुछ लोग बोले जब जो होगा देखा जायेगा। सबकी गिरेंगे तो मेरा भी गिरेगा।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES